• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Drunk Police Sub Inspector Dirty Dance Viral Video | Bihar Liquor Ban News

बिहार में दारोगा का डर्टी डांस:ऑर्केस्ट्रा डांसर के घर में शराब माफियाओं के साथ नशे में ठुमके लगा रहे थे कोपा थाने के दो SI, वर्दी का भी नहीं रखा लिहाज

सारणएक वर्ष पहले
शराब के नशे में नर्तकी के साथ ठुमके लगाता कोपा थाने का दारोगा।
  • SP ने कही मामले में जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात

नीतीश कुमार के शराबबंदी वाले राज्य में शराब वही पी रहे हैं, जिन पर इस कानून का पालन कराने की जिम्मेवारी है। शराब का नशा जब सिर चढ़ कर बोलने लगा तो वर्दी का भी लिहाज नहीं रखा। वर्दी में ही ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ डर्टी डांस करने लगे। मामला सारण के जलालपुर के कोपा थाना क्षेत्र का है। इस थाने के 2 दारोगा (SI) शराब के नशे में ऑर्केस्ट्रा डांसर के घर में उसके साथ ठुमके लगा रहे थे।

शराब माफिया के साथ दारू पीकर टल्ली हुए दारोगा
यह वीडियो बुधवार शाम से वायरल हो रहा है। जिसमें दो SI वर्दी पहने शराब के नशे में ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं। एक SI अभी कोपा थाने में ही पदस्थापित है, जबकि दूसरे का 3 महीने पहले ही दिघवारा में तबादला हुआ है। सूत्रों के अनुसार वीडियो एक आर्केस्ट्रा संचालिका के घर का है, जिसमें कोपा का ही एक बड़ा शराब माफिया भी दिख रहा है। वीडियो में शराब कारोबारी के साथ साथ दोनों SI भी नर्तकी के साथ भरपूर मजे लेते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों SI पर अब कार्रवाई तय मानी जा रही हैं।

आर्केस्ट्रा संचालकों के डेरे पर प्राइवेट पार्टी
कोपा थाने में पदस्थापित SI सुनील ठाकुर शराब कारोबारियों के साथ अक्सर आर्केस्ट्रा संचालकों के डेरा पर प्राइवेट पार्टी में शामिल होते हैं। किसी शागिर्द ने इनका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में SP संतोष कुमार ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बड़ा सवाल यह है कि बिहार में शराबबंदी के बाद पुलिस को शराबबंदी सफल बनाने के कई टास्क दिए गए हैं। ऐसे में अगर पुलिस वाले ही शराब-शबाब की पार्टी करेंगे तो शराब पर रोक कौन लगाएगा।

खबरें और भी हैं...