पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Inter Practical Exam 2021; Katihar Student Killed As Bike Truck Road Accident Today Near KB Jha College

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कटिहार में इंटर छात्रा को कुचला,1 की मौत:इंटर प्रैक्टिकल एग्जाम देकर घर लौट रही छात्रा को बेलगाम ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत, 1 घायल; कोढ़ा में एक शख्स की ट्रक ने ली जान

कटिहार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते परिजन।
  • KB झा कॉलेज के पास ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर
  • कोढ़ा में एक साइकिल सवार शख्स को भी ट्रक ने रौंद डाला

कटिहार में इंटर का प्रैक्टिकल एग्जाम देने आई एक छात्रा को बेलगाम ट्रक ने कुचल डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे में एक रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल है। घटना KB झा कॉलेज के पास की है, जहां ट्रक ने बाइक में टक्कर मारते हुए एक रिक्शा चालक को भी अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि छात्रा का शरीर मौके पर ही क्षत-विक्षत होकर पसर गया। वहीं, रिक्शा चालक हवा में उछाल खाते हुए जमीन पर औंधे मुंह गिरा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान हसनगंज महनौर गांव निवासी अंशु कुमारी के रूप में की गई है। वहीं, कटिहार के ही कोढ़ा में एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार एक शख्स की जान ले ली। मृतक की पहचान सिमरिया गांव निवासी मो. खबीर के रूप में की गई है।

इंटर प्रैक्टिकल एग्जाम देने कटिहार आई थी अंशु
अंशु इंटर का प्रैक्टिकल एग्जाम देने के लिए भागलपुर के हसनगंज महनौर गांव से कटिहार आई थी। BMP हाई स्कूल से एग्जाम देने के बाद वह अपने एक परिजन सच्चिदानंद कुमार के साथ बाइक घर लौट रही थी। इसी दौरान KB झा कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद एक रिक्शा चालक को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में जब छात्रा की वहीं मौत हो गई तो चालक मौके की नजाकत को देखते हुए वहां से फरार हो गया।

आक्रोशित लोगों ने 2 घंटे तक किया सड़क जाम

वहीं, कटिहार के ही कोढ़ा में एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार एक शख्स की जान ले ली। वह साइकिल से मजदूरी करने के लिए कटिहार आ रहा था। इसी दौरान कोढ़ा में कोलासी पेट्रोल पंप के पास ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद जब स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे में मौत से मृतक के परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और जमकर प्रदर्शन करने लगे। सड़क जाम कर उन्होंने आगजनी की और लगभग 2 घंटे तक यातायात को बाधित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और लोगों को समझाया बुझाया। मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर लोगों ने प्रदर्शन बंद किया। मृतक की पहचान सिमरिया गांव निवासी मो. खबीर के रूप में की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser