पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • JDU Leader Told Chirag, Kalidas Said, Cutting The Place On Which You Are Sitting

राजनीति:जदयू नेता ने चिराग को बताया कालीदास, कहा- जिस डाल पर बैठे हैं उसी को काट रहे

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जदयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि निंदक जितना नजदीक रहे बेहतर है।
  • धरातल पर कुछ और है चिराग की समझ में कुछ और, वह विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं
  • नीतीश कुमार इस पर कुछ ध्यान नहीं देते हैं वह अपना काम करते हैं

लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) एनडीए का हिस्सा होकर भी पिछले काफी समय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर है। चिराग पासवान आए दिन मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान दे रहे हैं। जदयू ने इसका जवाब दिया है।

जदयू सांसद ललन सिंह ने चिराग की तुलना कालीदास से की है। उन्होंने कहा कि कालीदास उसी डाल को काट रहे थे जिस पर बैठे थे। चिराग भी ऐसा ही कर रहे हैं। धरातल पर कुछ और है उनकी समझ में कुछ और। वह विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। कहावत है निंदक नियरे राखिए आंगन कुटी छवाए। तो निंदक जितना नजदीक रहे बेहतर है। नीतीश कुमार इस पर कुछ ध्यान नहीं देते हैं वह अपना काम करते हैं। हर आदमी के सोचने का अलग तरीका होता है।

दूसरी ओर बुधवार को बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मामले में चिराग ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आई है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।

गौरतलब है कि चिराग ने सोमवार को कहा था कि लोजपा बिहार के सभी 243 सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने बाढ़ और कोरोना के खतरे को देखते हुए विधानसभा चुनाव टालने की मांग की थी। कहा था कि यह वक्त चुनाव का नहीं है।

समाज के सभी वर्गों के बीच वर्चुअल रैली से नहीं पहुंचा जा सकता। समाज का पिछड़ा वर्ग अभी तकनीक से दूर है। एनडीए की 3 पार्टियां अगर एक साथ चुनाव लड़ने जा रही हैं तो तीनों का एजेंडा भी अलग-अलग होगा। बिहार में अब किसी एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलने वाला है। एनडीए को मिल बैठकर एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाना होगा। वह भी चुनाव से पहले।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें