• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Live Updates; Minor Teenager Slits Throat Of Another In Bagaha, Injured Teenager Reaches Home; Death During Treatment

बिहार LIVE अपडेट्स:CM नीतीश के काफिले की एक गाड़ी ने दूसरे को किया ओवरटेक, सुरक्षा में चूक की फैली अफवाह

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में फिर से चूक की अफवाह फैल गई। वह सुपौल दौरे पर निकले थे। तभी उनके काफिले की गाड़ी ने दूसरे को ओवरटेक किया। मामला पटना के पास का ही है। मिली जानकारी के अनुसार यह गाड़ी सीएम के एक अधिकारी की ही थी। काफिले में पीछे रह जाने के कारण वे ओवरटेक कर बीच में शामिल हो रहे थे, लेकिन इसी बीच अफवाह फैल गई।

बिहारशरीफ कोर्ट की चहारदीवारी गिरी

बिहारशरीफ कोर्ट की चहारदीवारी अचानक सड़क किनारे गिर गई। घटना बिहार थाना क्षेत्र की है। इस दुर्घटना में कई लोगों के दबे होने की सूचना है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि एक महिला की मौत हो गई है। कई अन्य घायल हैं।

बगहा में नाबालिग ने दूसरे का गला रेता

बगहा में नाबालिग बच्चे ने दूसरे बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी। शहर से 1 किलोमीटर दूर नदी के किनारे ले जाकर गला रेत दिया। वारदात से पहले लड़के के पूरे कपड़े उतरवाए। फिर गला रेत कर नदी के किनारे छोड़ दिया। किशोर उसी जख्मी हालत में1 किलोमीटर तक चलकर अपने घर आया। इलाज के क्रम में मौत हो गई। किशोर की पहचान नगर के नरईपुर मोहल्ला के वार्ड नंबर 12 के निवासी हबीब अंसारी का 14 वर्षीय पुत्र साहिल अंसारी के रूप में हुई।

नालंदा में सड़क हादसा, 3 भाइयों की मौत

नालंदा में शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 3 भाइयों की मौत हो गई। मामला रहुई थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे-78 काजीचक गांव के पास का है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। तीनों युवक एक शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। पूरी खबर पढ़ें...

खबरें और भी हैं...