करंट की चपेट में आने से मौत:रोहतास में घास काटने के दौरान तार की चपेट में आया, करंट लगने से मौके पर ही गई जान

रोहतासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाड़ी में शव। - Dainik Bhaskar
गाड़ी में शव।

रोहतास जिले के नोखा थाना अंतर्गत गम्हरिया गांव में करंट लगने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। खेत में घास काटने के दौरान विद्युत तार से स्पर्श धात होने के कारण व्यक्ति के घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत व्यक्ति गम्हरिया गांव का ही रहने वाला मुकेश सिंह बताया जा रहा है।

घास काटने के दौरान हादसा

घटना के बारे में नोखा खाना के पुलिसकर्मी महेंद्र केवट ने बताया कि गम्हरिया गांव में विद्युत तार की चपेट में आने से मुकेश सिंह नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दरअसल मुकेश सिंह मजदूरी का काम किया करता था और गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में घास काट रहा था। घास काटने के दौरान पास ही में लगे मोटर पंप के नजदीक विद्युत तार बिछाया गया था जिससे स्पर्श होने के कारण मुकेश को करंट लग गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया
घटना की सूचना नोखा थाने को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर नोखा थाने की पुलिस पहुंचकर मृतक के डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाई है।

मौत की घटना सुनते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, जहां मुकेश के डेड बॉडी को देखकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृत मुकेश के बारे में बताया गया कि मुकेश गांव के ही एक व्यक्ति के यहां मजदूरी का काम किया करता था। खेतों में लगे घास की सफाई करने के दौरान धाराप्रवाह विद्युत तार से स्पर्श होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...