• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Minister Niraj Singh Bablu Says Tej Pratap Yadav Has Got Talent, Not Being Used By RJD

नीतीश के मंत्री हुए तेज प्रताप के फैन:नीरज बबलू ने कहा - तेज प्रताप टैलेंटेड हैं, लेकिन राजद में उन्हें नहीं मिल पा रहा सम्मान, पिता लालू ने नहीं दिया सही पद

पटनाएक महीने पहले
मंत्री नीरज सिंह बबलू।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की फैन लिस्ट में नीतीश कुमार के एक मंत्री भी शामिल हो गए हैं। भाजपा से आने वाले वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज सिंह बबलू के मुताबिक, तेज प्रताप यादव बेहद टैलेंटेड हैं। उनकी मानें तो तेज प्रताप के टैलेंट को राजद में सही जगह नहीं मिल पा रही है।

नीरज सिंह बबलू जब उनकी तारीफों के पुल बांध रहे थे तो पत्रकारों ने उनसे इससे जुड़ा आगे का सवाल पूछ लिया। ये पूछे जाने पर कि क्या वो तेज प्रताप को भाजपा में शामिल कराएंगे, उन्होंने कहा कि अभी उनकी टैलेंट की भाजपा को जरूरत नहीं है। भाजपा नेता ने तेज प्रताप यादव के पक्ष में उनके पिता लालू प्रसाद पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जब अपने परिवार में ही अपने बेटे को उसके टैलेंट के हिसाब से सही जगह नहीं दे पा रहे तो राज्य का वो क्या भला कर पायेंगे?

तेज प्रताप ने अलग छात्र विंग बनाकर अपनी ही पार्टी के सामने नई चुनौती पेश कर दी है।
तेज प्रताप ने अलग छात्र विंग बनाकर अपनी ही पार्टी के सामने नई चुनौती पेश कर दी है।

भाजपा देख रही राजनीतिक फायदा

तेज प्रताप यादव राजद से अलग तो नहीं हुए हैं, लेकिन उन्होंने अपनी अलग छात्र विंग 'छात्र जनशक्ति परिषद' बना ली है। छात्र राजद से अपने करीबी आकाश यादव को निकाले जाने के बाद बगावती हुए तेज प्रताप ने अपना अलग विंग बनाकर अपनी ही पार्टी के सामने नई चुनौती पेश कर दी है।

राजद इसे लेकर परेशान है तो भाजपा, राजद के अंदर के इस गतिरोध में अपना राजनीतिक फायदा देख रही है। यही वजह है कि भाजपा से आनेवाले बिहार सरकार के मंत्री नीरज सिंह बबलू इन दिनों तेज प्रताप यादव के फैन हो चले हैं।

खबरें और भी हैं...