पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहतास में मिला बुजुर्ग का शव:कई दिनों से लापता था बुजुर्ग, धान के खेत में मिली लाश, पुलिस भी कर रही थी तलाश

रोहतास22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

रोहतास जिले के बड्डी थाना अंतर्गत करारी गांव में पिछले 2 सितंबर से लापता 65 वर्षीय व्यक्ति का डेड बॉडी करारी गांव के ही धान के खेत में पड़ा मिला है। मृत व्यक्ति की पहचान करारी गांव के राम नगीना तिवारी का 65 वर्षीय पुत्र सच्चिदानंद तिवारी के रूप में की गई है। मृत व्यक्ति की डेड बॉडी को पुलिस ने बरामद कर लिया है जिसे पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है।

2 सितंबर से थे लापता

घटना के बारे में बड्डी थाने के चौकीदार हनुमान सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के करारी गांव के धान के खेत से सच्चितानंद तिवारी नामक व्यक्ति का डेड बॉडी बरामद किया गया है, जिसकी उम्र लगभग 65 वर्ष है। मृत व्यक्ति के परिजनों द्वारा 2 सितंबर से सच्चिदानंद तिवारी अपने घर से बाहर गए थे। लेकिन, घर वापस नहीं आए जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की। जब सच्चिदानंद तिवारी के बारे में कुछ भी पता नहीं चला तब जाकर परिजनों द्वारा बड्डी थाने में सच्चिदानंद तिवारी के लापता होने की शिकायत की गई। इसके बाद बड़ी थाने की पुलिस भी कई दिनों से सच्चिदानंद तिवारी की तलाश कर रही थी।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

मंगलवार की सुबह करारी गांव के एक खेत से सच्चिदानंद तिवारी की डेड बॉडी देखी गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना के बाद बर्थडे थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है जहां उक्त व्यक्ति की पोस्टमार्टम की जा रही है पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को डेडबॉडी सौंप दी जाएगी। वहीं पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उक्त मामले में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...