पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बक्से में लाश:नालंदा में एक अधेड़ की हत्या के बाद शव को बक्से में बंद कर सड़क किनारे फेंका, धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बक्से से शव बरामद होने के बाद लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
बक्से से शव बरामद होने के बाद लगी लोगों की भीड़।
  • घटना दीपनगर थाना क्षेत्र की है
  • मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों ने देखा

नालंदा में एक बंद बक्से से अधेड़ का शव बरामद हुआ है। घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के लालबाग और जमालीचक गांव के पास की है। बुधवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों की नजर इस बक्से पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्सा खोला तो सभी सन्न रह गए। बक्से में एक अधेड़ का शव था। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार अधेड़ की हत्या किसी और जगह हुई है और शव को बक्से में बंद करके यहां रखा गया है। किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या हुई है, जिसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसे यहां रख दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि शव पर गहरे जख्म के निशान हैं। स्पष्ट है कि किसी ने धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि बक्से को खोलते ही उसमें से शराब की बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने की मांग है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें