रोहतास में दो पक्षों के बीच मारपीट:आपसी विवाद में मारपीट के दौरान चली गोली, युवक को लगी हाथ में गोली, अस्पताल में भर्ती

रोहतास5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती युवक।

रोहतास जिले के काराकाट थाना अंतर्गत बुढ़वल गांव में शनिवार की सुबह आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान गोलीबारी भी हुई जिसमें 32 वर्षीय नेपाली पासवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल नेपाली पासवान को सासाराम सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

दुकान पर बैठे युवक को लगी गोली

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की सुबह गांव के ही दो पक्षों के बीच में कहासुनी हुई जिसके बाद दोनों पक्षो के बीच मारपीट शुरू हो गई। वहीं, गांव में चाय पकौड़ी की दुकान पर एक नेपाली पासवान नामक युवक बैठा था। दोनों पक्ष की ओर से मारपीट के बाद गोली चला दी, जिससे पास के दुकान में बैठकर पकौड़ी खा रहे 28 वर्षीय नेपाली पासवान को गोली लग गई। परिजनों और ग्रामीणों की सहायता से घायल नेपाली पासवान को सासाराम सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

खतरे से बाहर है युवक

घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा काराकाट थाने को दी गई, जिसके बाद काराकाट थाने की पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। वहीं, सासाराम सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि नेपाली पासवान को गोली लगी थी, फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

खबरें और भी हैं...