• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News; Accident Due To Xylo Car Of CM's Carcade In Nalanda, Driver Of Private Car Injured

CM के कारकेड की गाड़ी से हादसा, एक घायल:बांका में CM के कार्यक्रम का निरीक्षण करने जा रही थी टीम, नालंदा में सामने से आ रही प्राइवेट कार से टक्कर; ड्राइवर का सिर फटा

पटना9 महीने पहले
खेत में पलटी स्विफ्ट डिजायर।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले की एक गाड़ी सोमवार दोपहर करीब 1 व्यक्ति की गाड़ी से टकरा गई। नालंदा के चंडी थाना के पास यह हादसा हुआ है। CM की सुरक्षा में लगी टीम बांका में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का जायजा लेने जा रही थी, इसी दौरान जाइलो गाड़ी सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर से टकरा गई। टक्कर लगते ही स्विफ्ट डिजायर पलटकर खेत में चली गई। इसमें एक महिला समेत दो और लोग थे। डिजायर के ड्राइवर का सिर फट गया। वहीं, जाइलो भी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, इसमें सवार सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं।

हादसे के बाद आननफानन में स्थानीय थाना को बुलाया गया। स्विफ्ट डिजायर के घायल ड्राइवर को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। स्विफ्ट डिजायर के पैसेंजर सुरक्षित है। क्षतिग्रस्त गाड़ियों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा रहा है।

हाईवे किनारे लगी लोगों की भीड़।
हाईवे किनारे लगी लोगों की भीड़।
सड़क किनारे क्षतिग्रस्त जायलो गाड़ी।
सड़क किनारे क्षतिग्रस्त जायलो गाड़ी।

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार 21 सितंबर को बांका के मंदार हिल पर रोपवे का उद्घाटन करने वाले हैं। इस कारण टीम पहले पहुंचकर जांच करती है। बताते चलें कि CM नीतीश कुमार का गृह जिला नालंदा है। मंदार पर्वत पर रोपवे CM की महत्वकांक्षी योजना है।

खबरें और भी हैं...