• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Both Were Living In Live in Relationship For Many Years, Made The Girl Pregnant; Then The Young Man Run Away

युवती को गर्भवती कर युवक फरार:नोएडा में डेढ़ साल से लिव इन में रह रहे थे दोनों, युवती को बनाया गर्भवती; शादी का दबाव बनाने पर की मारपीट, फिर फरार हुआ युवक

छपराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गर्भवती लड़की की फोटो। - Dainik Bhaskar
गर्भवती लड़की की फोटो।

छपरा के मशरक थाना में एक गर्भवती युवती ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार से मिलकर प्रेमी को खोजने की गुहार लगाई। गर्भवती युवती नोएडा से अपने प्रेमी की तलाश में मशरक आयी हैं। मामला के संबंध में युवती ने बताया कि वह नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है । ढ़ेर साल पहले मोबाईल कंपनी में काम कर रहे आशुतोष सिंह से मुलाकात हुई और प्रेम का परवाने चढ़ने लगा। युवती उतर प्रदेश के नवदेहपुर गांव जिला मिर्जापुर की रहने वाली हैं। समय बीतने पर आशुतोष ने उसे अपने फ्लैट पर रख लिया और पिछ्ले ढ़ेर साल दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ एक ही फ्लैट में रहने लगें। लिव इन रिलेशन में रहने के बाद युवती गर्भवती हो गई।

लगभग दो वर्षों तक लिव इन में रहने के बाद लड़की गर्भवती हो गई। ऐसे में लड़की ने युवक पर शादी का दबाव डालना तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया। वहीं शादी के लिए प्रस्ताव पर युवक हमेशा मां पापा का हवाला देते हुए बात टालता रहा। इस बीच गर्भपात कराने के लिए भी दबाव बनाता रहा। गर्भपात नहीं कराने पर मारपीट करते हुए वहां से फरार हो गया। युवती उसकी तलाश करती रही, लेकिन वह नहीं मिला। ऐसे में परेशान होकर युवती खोजबीन करते हुए दिल्ली से मशरक पहुंची और न्याय की गुहार लगा रही है।

मामले की जांच के बाद होगी कार्यवाही

वहीं इस मामले में थाना पुलिस के द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है। गांव में मामले की जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि उक्त युवक सेमरी गांव का निवासी है और पिछले दो सालों से गांव नहीं आया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के आवेदन पर पूरे घटनाक्रम की छानबीन की जा रही है जल्द ही इस पर कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...