पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Boyfriend And Girlfriend Absconded, Then There Was A Fierce Fight Between The Relatives, A Dozen People Were Injured

दो दिल मिले तो 12 लोग हुए घायल:प्रेमी-प्रेमिका हुए फरार तो परिजनों के बीच जमकर हुई मारपीट, एक दर्जन लोग हुए घायल

रोहतास3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट में घायल हुआ व्यक्ति. - Dainik Bhaskar
मारपीट में घायल हुआ व्यक्ति.
  • मारपीट में दोनों पक्ष से एक दर्जन लोग हुए घायल, दो की स्थिति गंभीर।
  • पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को इलाज के लिए लाया अस्पताल।

रोहतास में प्रेम प्रसंग के कारण लड़का और लड़की पक्ष में जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों से लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। मामला जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के पलौंधा गांव का है। जहां बुधवार को दोनों पक्ष के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते मारपीट होने लगी। इसमें दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला करने लगे, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल लेकर आई। पुलिस के अनुसार गांव में लड़का और लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों के भागने के बाद उनके परिवार वाले बुधवार को आपस में भिड़ गए। मामले में कुछ लोगों से पुछताछ की जा रही हैं। दोषियों को पकड़ना का पुरा प्रयास की जा रही हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार प्रेम प्रसंग के कारण लड़का-लड़की घर से भाग गए थे। इसके बाद जब लड़की पक्ष वाले खोज बीन करने लड़का पक्ष के घर पहुंचे तो दोनों पक्षो के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी और बात मारपीट पर आ पहुंची। इस मारपीट में धारदार हथियार का उपयोग किया गया था। जिसके कारण महेंद्र पासवान के पुत्र बाबी पासवान और गंगारती देवी को गंभीर चोटें आई है।

उधर चिनारी सीएससी के डॉक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि चेनारी थाना अंतर्गत बलूंदा गांव में आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई है। जिसमें दोनों पक्षों से लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज चिनारी सीएससी में चल रहा है। जिसमें 2 लोग बॉबी देओल पासवान और गंगारती देवी को गंभीर चोटे आई है जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों में बॉबी देओल पासवान, रमेश पासवान, श्रीधारी पासवान, गंगारती देवी, कुसुम कुमारी, रूमी कुमारी, रीना देवी, और शिवानी कुमारी घायल है। जिन का इलाज चल रहा है। वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस सभी घायलों को अस्पताल लेकर आई है और मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...