गया में महिला मरीज से बदसलूकी:डॉक्टर ने महिला मरीज के साथ की अभद्रता, पत्नी के सम्मान के लिए आगे आया पति तो उसे भी पीटा; इधर देखता रहा अस्पताल प्रशासन

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता का पती। - Dainik Bhaskar
पीड़िता का पती।

गया जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में शनिवार को चिकित्सक मुन्ना साव के द्वारा महिला मरीज के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया है। इसके बचाव में आये उसके पति नीरज कुमार के साथ भी चिकित्सक ने मारपीट की। इससे नीरज कुमार घायल हो गया।

इस घटना के आलोक में डोभी थाना में पीड़ित महिला शिल्पा कुमारी द्वारा चिकित्सक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। पीड़ित शिल्पा कुमारी ने बताया कि वो चार माह की गर्भवती है। अपना रूटीन जांच के लिए शुक्रवार को अस्पताल में गयी थी, जहां महिला चिकित्सक के द्वारा मेरे इलाज किया गया। साथ ही खून जांच कराने के लिए बोला गया। जिसकी रिपोर्ट दिखाने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी अपने पति के साथ पहुंची। महिला चिकित्सक के नहीं रहने पर वहां ओपीडी में बैठे चिकित्सक डॉ मुन्ना साव के पास पुर्जा दिया। जिसके बाद वो मेरे साथ गलत शब्द का इस्तेमाल और गंदी हरकत करने लगे।

ऐसे में मेरे पति ने जब इसका विरोध किया तो वो हमलोग को मारपीट करने लगे। घटना के वक्त पूरा अस्पताल प्रशासन देखते रह गया। मेरा पुर्जा को मोड़कर बाहर फेंक दिया गया। इस संदर्भ में डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला ने चिकित्सक के खिलाफ आवेदन दिया है जिसमें अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। इधर इस संदर्भ में पीएचसी प्रभारी डॉ ऋषिकेश ने बताया कि घटना की जानकारी पीड़ित के द्वारा दिया गया है जिसमे संबंधित चिकित्सक से इस आलोक में स्पस्टीकरण पूछा जा रहा है। मरीज के साथ चिकित्सक का यह व्यवहार कतई उचित नहीं है।

खबरें और भी हैं...