• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Fake Appointment On Facebook For Reinstatement, Managing Director Advises Students To Be Alert

Sudha Dairy COMFED में निकाली गई वैकेंसी फेक:बहाली के लिए फेसबुक पर निकाली गई नियुक्ति फर्जी, मैनेजिंग डायरेक्टर ने छात्रों को सतर्क रहने की दी सलाह

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों फेसबुक सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुधा डेहरी कनफेड के नाम पर कई वैकेंसी और जॉब की प्रचार प्रसार तेजी से फैल रहा है। सुधा डेयरी ने इसे गंभीरता से लिया है। कॉमरेड के जीएम राजीव वर्मा ने इसे फेक और भ्रामक करार दिया है।

आपको बताते चलें कि फेसबुक सहित कई सोशल मीडिया पर इन दिनों सुधा डेहरी में सीधी बहाली के नाम पर कई सारे जॉब वैकेंसी निकाले गए हैं। जॉब में यह बताया गया है कि सुधा डेयरी में सीधी बहाली के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस बहाली के लिए पद के साथ-साथ पेमेंट की भी जिक्र की गई है । मामला संज्ञान में आते हैं काउंसिल के डीएम राजीव वर्मा ने बताया कि इस तरह के शेर और भ्रामक वैकेंसी से छात्र भ्रमित होते हैं इसलिए छात्रों को यह चाहिए कि इस तरह के गलत वैकेंसी से दूर रहें।

साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि कॉमरेड का अपना वेबसाइट है और कमफेड उस वेबसाइट पर ही अपने सभी तरह के वैकेंसी स्कोर निकालती है। उन्होंने यह भी बताया कि कई जगहों सहित ट्रेनों पर भी कई बार फर्जी लोगों के द्वारा सुधा में बहाली के नाम पर फर्जी वैकेंसी निकाली जाती है । उन्होंने कहा कि सुधा डेयरी कॉमरेड इस बात की कोई पुष्टि नहीं करता कि वे कौन लोग है जो प्रचार-प्रसार के माध्यम से या ट्रेनों पर बैनर पोस्टर लगाकर वैकेंसीज निकालती है और बहाली लेती है । उन्होंने पढ़े-लिखे छात्रों को इससे सतर्क रहने की सलाह दी है ।

इधर सुधा डेयरी के प्रबंध निदेशक नारायण ठाकुर ने बताया कि कई बार ऐसा देखा गया है कि सुधा डेयरी में बहाली के नाम पर कुछ जालसाजओं द्वारा फर्जी बहाली के नाम पर छात्रों का दोहन करते रहें। उन्होंने छात्रों को इससे बचने और होशियार रहने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि गलत जानकारी के अभाव में छात्र फर्जीवाड़ा के चंगुल में फंस जाते हैं।

खबरें और भी हैं...