पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोकामा में उपासना एक्सप्रेस पर फायरिंग:बेऊर जेल से जा रहे कैदी को निशाना बना 2 लोगों ने चलाई गोली; कैदी बचा, बगल में बैठा रेलवे गार्ड घायल

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किउल स्टेशन पर इलाज कराता गोलीबारी में घायल गार्ड। - Dainik Bhaskar
किउल स्टेशन पर इलाज कराता गोलीबारी में घायल गार्ड।

मोकामा से चलने वाली देहरादून-हावड़ा उपासना एक्सप्रेस पर गोलीबारी की गई है। इस गोलीबारी का निशाना पटना के बेऊर जेल से जा रहा एक कैदी था। लेकिन गोली उसे न लगकर बगल में बैठे रेलवे के ही एक गार्ड को लग गई। एक गोली गार्ड के बगलों में छूते हुए निकली जिससे वो जख्मी हो गए। बाद में किउल स्टेशन पर जब ट्रेन रुकी तो गार्ड का प्राथमिक उपचार कराया गया। उन्हें इसी ट्रेन से आगे झाझा भेज दिया गया। गार्ड का घर झाझा ही है।

घटना की जानकारी देता कैदी कुणाल शर्मा।
घटना की जानकारी देता कैदी कुणाल शर्मा।

सुरक्षित है अपराधियों के निशाने पर रहा कैदी

गोलीबारी उपासना एक्सप्रेस की विकलांग बोगी पर की गई थी। इस बोगी में 3 जवानों के साथ बेऊर जेल में बंद कुणाल शर्मा नाम का एक कैदी था। कुणाल को कुछ दिनों पहले पटना एयरपोर्ट से ठगी के एक मामले में अरेस्ट किया गया था। इसके बाद से वो बेऊर जेल में बंद था। एक अन्य मामले में पेशी के लिए उसे ट्रेन से सियालदह ले जाया जा रहा था। इसी बीच ट्रेन शाम 7 बजकर 27 मिनट पर मोकामा स्टेशन पहुंची। 2 मिनट ठहरने के बाद जैसे ही ट्रेन चली, विकलांग बोगी के बाहर 2 लोग फायरिंग करने लगे। उनमें से एक वकील जैसे काले कोट में था और दूसरा सफ़ेद कपड़ों में था। फायरिंग बोगी के अंदर की तरफ हुई। गोली चलने की आवाज सुनकर कुणाल नीचे झुक गया। तभी एक गोली उसके बगल में बैठे रेलवे के गार्ड नवल किशोर सिंह के बगल से छूकर निकल गई। अन्य किसी को गोलीबारी से नुक्सान नहीं हुआ।

कुणाल के अनुसार हाल ही में जेल के अंदर एक कैदी के साथ उसका झगड़ा हुआ था। उसने कुणाल को जान से मार देने की धमकी दी थी। कुणाल को आशंका है कि यह गोलीबारी शायद उसी घटना का परिणाम थी। अज्ञात हमलावरों की गोली का निशाना वही था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें