• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Lalan Singh Was Welcomed Once In Patna, RCP Singh Will Be Welcomed 51 Times In Patna, Nalanda And Sheikhpura

तीन दिन में 51 बार स्वागत:ललन सिंह का पटना में एक बार किया गया था स्वागत, आरसीपी सिंह का पटना, नालंदा और शेखपुरा में 51 बार स्वागत किया जाएगा

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरसीपी सिंह और ललन सिंह। - Dainik Bhaskar
आरसीपी सिंह और ललन सिंह।

JDU के दो बड़े नेताओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई इस कदर से हो रही है कि दोनों एक दूसरे से आगे निकल जाना चाहते है। दोनों नेताओं के अलग-अलग समर्थक अपने बड़े नेता को बढ़ा चढ़ा कर दिखा रहे है। 6 अगस्त को JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का पटना में भव्य स्वागत किया गया, बैंड बाजे के साथ पटना के एयरपोर्ट से लेकर JDU कार्यालय तक रोड शो किया गया। पटना JDU कार्यालय में भी ललन सिंह का जोरदार स्वागत किया गया। अब 16 अगस्त को JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पटना पहुंच रहे है तो पटना एयरपोर्ट से लेकर JDU कार्यलय तक तो रोड शो किया ही जाएगा। कार्यालय में भी उनका भव्य स्वागत की तैयारी हो रही है। यहीं नहीं आरसीपी सिंह का तीन दिन तक स्वागत होता रहेगा। आरसीपी सिंह का पटना, नालंदा और शेखपुरा में भव्य स्वागत की तैयारी कि जा रही है।

JDU मुख्यालय से आई सुचना के मुताबिक 16 अगस्त को केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का स्वागत किया जाएगा। पटना एयरपोर्ट से JDU कार्यालय तक के रोड शो में पांच जगहों पर स्वागत किया जाएगा। 17 अगस्त पटना से नालंदा तक की यात्रा में 22 जगहों पर पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया जाएगा। वहीं, 18 अगस्त को नालंदा से शेखपुरा तक में 23 जगहों पर स्वागत किया जाएगा। इस तीन दिन में आरसीपी सिंह का 51 बार स्वागत समारोह किया जाएगा। इसको लेकर पटना, नालंदा और शेखपुरा के नेताओं को अलर्ट कर दिया है। सभी जगहों पर भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है।

आरसीपी सिंह के गुट के नेता बिना नाम छापे जाने के शर्त पर बताते है कि आरसीपी सिंह का स्वागत ऐतिहाहिक होगी। आज तक इस तरह का स्वागत किसी का ना हुआ था और ना होगा। पूरे बिहार से नेता आरसीपी के स्वागत के लिए पटना पहुंचेगे। बैंड-बाजा-हाथी-घोडे से स्वागत किया जाएगा। पटना में कई जगहों पर स्वागत तो किया ही जाएगा। वहीं, नालंदा और शेखपुरा में भी भव्य स्वागत की तैयारी है। इससे तय हो गया कि 16 अगस्त से 18 अगस्त तक आरसीपी सिंह का बिहार में शक्ति प्रदर्शन होगा।

खबरें और भी हैं...