पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गया में लूटपाट का विरोध करने पर हत्या:बाइक सवार दो अपराधियों ने की टैंकर को रोक लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर ड्राइवर और खलासी को मारी गोली; एक की मौत

गया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर मौजूद खून के धब्बे। - Dainik Bhaskar
हाइवे पर मौजूद खून के धब्बे।

गया में एनएच-82 और 83 से देर रात गुजर रहे हैं तो होशियार रहें। कभी भी कहीं भी आपके साथ लूट या फिर अनहोनी की घटना हो सकती है। रविवार की आधी रात के बाद करीब तीन बजे रोड रॉबरी की वारदात को अंजाम दे रहे दो बाइक सवार अपराधियों ने टैंकलोरी (टैंकर) चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं अपराधियों ने टैंकलोरी के खलासी को भी गोली मारी है। वह गंभीर स्थिति में मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। मृतक की पहचान समस्तीपुर निवासी सुनील कुमार राय के रूप में हुई है, जबकि घायल खलासी टींकू फतुहा का रहने वाला है।

इधर, मुफस्सिल पुलिस इंस्पेक्टर पंकज सिंह ने बताया कि वारदात को अंजाम देनेवाले अपराधी रात को रोड पर लूट की घटना को अंजाम देनेवाले प्रतीत हो रहे हैं। टैंकलोरी कोलकाता से चलकर फतुहा को जा रही थी। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मुफस्सिल पुलिस को करीब रविवार की रात तीन बजे उस रास्ते से गुजरने वाले किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि एनएच 82-83 को जोड़ने वाला आरओबी पर दो व्यक्ति अचेत गिरे पड़े हैं और गैस की टैंकलोरी खड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ड्राइवर मृत पड़ा और दूसरे की सांस चल रही है। पुलिस किसी तरह से दोनों को मगध मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। जहां ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दूसरे को भर्ती कर लिया गया। उसकी हालत गंभीर बनी है।

सूत्रों का कहना है कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आरओबी के ऊपर से क्रास कर रहे गैस टैंकलोरी को ओवरटेक कर पहले रुकवाया और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देने में जुट गए। इस बीच खलासी टींकू ने विरोध किया तो उसके सीने में ही गोली मार दी। अपराधियों ने सिर और सीने में गोली मार दी। इससे वह सड़क पर गिर गया। टैंकलोरी चालक-खलासी और लुटेरों के बीच हुई झड़प में एक अपराधी भी बुरी तरह से जख्मी है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

खबरें और भी हैं...