तेजप्रताप के घर गईं राबड़ी, नहीं मिला बेटा:एयरपोर्ट से सीधे बड़े बेटे के आवास पहुंचीं पूर्व मुख्यमंत्री, नहीं हुई मुलाकात; सवाल पर बोलीं- BJP-JDU में लड़ाई है, हमलोग के घर में नहीं

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बाचतीत करतीं राबड़ी देवी। - Dainik Bhaskar
पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बाचतीत करतीं राबड़ी देवी।

राजद और लालू परिवार में चल रहे उथल-पुथल पर विराम लगाने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी रविवार को पटना पहुंचीं। उनकी परेशानी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पटना एयरपोर्ट से वो सीधे तेजप्रताप यादव के आवास गईं। तेजप्रताप घर नहीं थे। मीडिया के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि BJP और JDU में लड़ाई चल रही है। हमलोग के घर में कोई लड़ाई नहीं है। तेजप्रताप यादव स्टैंड रोड में रहते हैं।

जब से लालू प्रसाद जेल से रिहा हुए हैं तब से राबड़ी देवी उनकी देखभाल करने के लिए लगातार दिल्ली में रह रही हैं। इस बीच, चलने वाले विधान मंडल के किसी सत्र में भी शामिल होने वह पटना नहीं आई थीं। वह लालू यादव के साथ दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास में रह रहीं थीं।

22 अक्टूबर को पटना आएंगे कन्हैया

तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव और उनके रणनीतिकारों से काफी नाराज चल रहे हैं। दो दिनों के अंदर किए गए उनके दो ट्वीट से भी यह पता चलता है। बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव को इस बात की जानकारी थी कि राबड़ी देवी आने वाली हैं फिर वे घर पर मौजूद नहीं थे। यह बात कार्यकर्ता भी जानते हैं कि लालू परिवार में सबसे ज्यादा स्नेह राबड़ी देवी तेजप्रताप यादव को देती हैं। नवरात्र को लेकर राजद आवास में कलश स्थापना भी हुआ है।

खबरें और भी हैं...