पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News; RJD Chief Lalu Prasad Compared Corona To Bihar Government Said Both Dangerous And Invisible

लालू यादव का तंज:कोरोना और बिहार सरकार एक जैसे; नजर नहीं आते, लेकिन लोगों की जिंदगी के लिए दोनों खतरनाक

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चारा घोटाला केस में जमानत मिलने के बाद लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के घर ठहरे हुए हैं। - Dainik Bhaskar
चारा घोटाला केस में जमानत मिलने के बाद लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के घर ठहरे हुए हैं।

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार सरकार की तुलना कोरोना से की है। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि कोरोना और बिहार सरकार में कुछ समानताएं हैं। दोनों जन-जीवन के लिए खतरनाक हैं और दोनों नजर नहीं आते, यानी अदृश्य हैं। लालू प्रसाद की आदत रही है कि वे प्रतीकों में बात कहते रहे हैं।

चारा घोटाला केस में जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली AIIMS से बेटी मीसा भारती के घर पहुंच गए हैं। हालांकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं।

गंगा में लाशों के मु्द्दे पर भी सरकार को घेरा था
इससे पहले लालू प्रसाद ने बक्सर में गंगा घाटों पर लाशें मिलने पर भी सरकार को घेरा था। कहा था कि जीते जी दवा, ऑक्सीजन, बेड और इलाज नहीं दिया। मरने के बाद लकड़ी, दो गज कफन और जमीन भी नसीब नहीं हुआ। दुर्गति के लिए शवों को गंगा में फेंक दिया। कुत्ते लाशों को नोच रहे हैं। हिन्दुओं को दफनाया जा रहा है। कहां ले जा रहे देश और इंसानियत को?

JDU ने कहा- कोरोना पर राजनीति न करें लालू
लालू के इन बयानों पर JDU प्रवक्ता निखिल मंडल ने प्रतिक्रिया दी है। कहा कि जब से कोरोना दुनिया भर में फैला है और बिहार में आया है, तब से बिहार सरकार एक्टिव है। विपक्ष के लोगों का काम है सवाल उठाना, वे उठाते रहें। हम सारी सुविधाएं दे रहे हैं। लॉकडाउन लगाने के बाद लगातार बिहार में कोरोना के आंकड़े घटे भी हैं। लालू प्रसाद कोरोना पर भी कटाक्ष कर रहे हैं तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। वे खुद बीमार हैं। उनके कई विधायक इसकी चपेट में हैं। ऐसे समय में उनको राजनीति नहीं करनी चाहिए। लेकिन उनको यही अच्छा लगता है तो उन्हें यही मुबारक हो।

खबरें और भी हैं...