पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में कलयुगी बेटे ने मां पर फेंका गर्म पानी:अनुकम्पा पर नौकरी दिलाने के लिया बनाता था दवाब, इनकार पर जहर देकर मारने की धमकी भी देता था; अकाउंट से निकाले चार लाख रुपए

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कागजी कार्रवाई करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कागजी कार्रवाई करती पुलिस।

अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां पर गर्म पानी फेंक दिया। मामला अनुकम्पा पर नौकरी दिलाने के लिए दवाब बनाने का है। महिला बेबी देवी के पति सत्येन्द्र कुंवर इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो में क्लर्क थे। ड्यूटी के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। इसके बाद से बड़ा बेटा मनोहर उन पर अनुकम्पा पर नौकरी दिलाने के लिए दवाब बना रहा है। पीड़िता ने मामले को लेकर अहियापुर थाना में उसके खिलाफ FIR दर्ज कराया है।

नशा करने का लगाया आरोप
थानेदार विजय कुमार के निर्देश पर जांच करने पहुंची पुलिस को 57 साल की बेबी देवी ने बताया कि मेरे पति की इसी साल अप्रैल में बीमारी से मौत हुई थी। मेरे दो बेटे हैं। छोटा बेटा बाहर रहता है जबकि बड़ा बेटा 30 साल का मनोहर कोई काम नहीं करता। दिनभर घूमता है और नशा करता है। अक्सर उनके साथ लड़ाई करता है। जबरन उनके खाता से चार लाख रुपए की अवैध निकासी भी कर ली। उसकी संगत गलत छवि वाले लोगों से हो गई है। वह हमें अक्सर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है। मैं काफी असहज महसूस करती हूं।

हत्या की देता धमकी
पीड़िता ने बताया कि उनका बेटा मनोहर जबरन मेरे जेवरात भी ले गया है। नौकरी नहीं दिलवाने पर जहर देकर हत्या करने की धमकी देता है। वह अपने बेटे से काफी असुरक्षित महसूस करती हैं। बेबी देवी ने पुलिस से जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानेदार ने कहा कि आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...