• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News; Tej Pratap Yadav Roams In The Crowd Without A Mask In Khadi Mall, There Is A Ban On Entering The Mall Without A Mask

खादी मॉल में बिना मास्क के भीड़ में घूमे तेजप्रताप:आम आदमी को ऐसी हालत में एंट्री ही नहीं मिलेगी, पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को कौन रोकेगा?

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मॉल के अंदर बिना मास्क के नजर आए तेजप्रताप। - Dainik Bhaskar
मॉल के अंदर बिना मास्क के नजर आए तेजप्रताप।

कोरोना को लेकर सारी सख्ती आम लोगों के लिए ही है। VIP नियम तोड़े तो जिम्मेदार भी आंख बंद कर लेते हैं। गली मोहल्ले से लेकर चौराहों पर पुलिस की फौज मास्क नहीं पहनने वालों से जुर्माना वसूलती है, लेकिन VIP को टोकने की हिम्मत तक नहीं करती है। पटना में गांधी मैदान थाना से 200 कद की दूरी पर स्थित खादी मॉल में तेज प्रताप बिना मास्क के भीड़ में घिरे रहे, लेकिन उन्हें टोकने वाला कोई नहीं था। गाइडलाइन तो बिना मॉस्क के खादी मॉल में प्रवेश नहीं करने को लेकर है, लेकिन यह बस आम लोगों के लिए ही है।

कोरोना गाइडलाइन का नियम

अनलॉक के साथ कोरोना को लेकर गाइडलाइन जारी की गई कि बिना मास्क के दुकानों में भीड़ पर संबंधित दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का नियम तोड़ने वालों से भी जुर्माना वसूला जाएगा। दुकानों पर पुलिस समय समय पर जांच पड़ताल करती है और धावा दल भी इसकी निगरानी करता है। जिला प्रशासन की तरफ से निगरानी को लेकर विशेष टीम भी लगा दिया गया है, इसके बाद भी कोरोना गाइडलाइन को लेकर जिम्मेदारों की मानमानी जारी है।

खादी मॉल में आम लोगों के लिए नियम

खादी मॉल में मास्क को लेकर काफी सख्ती रहती है। गेट पर ही गार्ड रोक लेते हैं और बिना मास्क के अंदर नहीं जाने देते हैं। इसके बाद भी बुधवार को तेज प्रताप यादव भीड़ के साथ बिना मास्क के खादी मॉल पहुंच गए। वह मॉल में बिना मास्क गए और निकलते समय भीड़ में घिर कर खूब सेल्फी भी लेने का मौका दिया। भीड़ में तेज प्रताप यादव के साथ दिखती भीड़ में सेल्फी कोरोना वाली है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि खादी मॉल के गार्ड से लेकर स्थानीय प्रशासन ने भी कोई ध्यान नहीं दिया। प्रशासन की ऐसी ही लापरवाही से कोरोना का खतरा फिर बढ़ सकता है।

खबरें और भी हैं...