• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News; The Controversy Of RJD Did Not Stop And Tejashwi's New Poster, Tej Pratap Is Nowhere In This Too, Tejashwi's Cutout Was Told As The Icon Of Youth

RJD की आग में घी!:RJD का विवाद थमा नहीं और तेजस्वी का नया पोस्टर, इसमें भी तेजप्रताप कहीं नहीं; कटआउट लगाकर बताया गया युवाओं का आइकॉन

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी ऑफिस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कटआउट लगाया गया है। - Dainik Bhaskar
पार्टी ऑफिस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कटआउट लगाया गया है।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने साफ कर दिया है कि RJD कार्यालय में तेजप्रताप यादव के लिए कोई जगह नहीं है। पार्टी के मुख्य गेट पर लगे मुख्य पोस्टर पर तो लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव की तस्वीर है ही। पार्टी के अंदर चल रहे विवाद के बाद पार्टी में नया बदलाव यह है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का खूबसूरत कट आउट लगाया गया है। इससे नया विवाद उठने की आशंका है। कुछ दिन पहले तक छात्र राजद को तेजप्रताप संवार रहे थे लेकिन पोस्टर पर तेजस्वी को युवाओं का आइकॉन बताया गया है।

इसी का तो दुख है लालू प्रसाद के बड़े बेटे को

दरअसल, तेजप्रताप यादव को इसी बात से चिढ़ है कि जब वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं तो उन्हें भी पार्टी में सम्मान मिलना चाहिए। लेकिन उनको वह सम्मान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नहीं देते। तेजप्रताप यादव चाहते हैं कि रामचंद्र पूर्वे की तरह जगदानंद सिंह भी उनकी अगवानी करें। तेजप्रताप कहते रहे हैं कि लालू प्रसाद जी के समय पार्टी का कार्यालय हर किसी के लिए खुला रहता था अब सिक्कड़ में जकड़ा रहता है। आम लोगों मेरे आवास पर समस्याएं लेकर आते हैं क्योंकि पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष उनसे नहीं मिलते।

राजद कार्यालय के गेट पर लगा तेजस्वी का पोस्टर।
राजद कार्यालय के गेट पर लगा तेजस्वी का पोस्टर।

यह सब अभी भी करना था!

पोस्टर विवाद के बाद यह पहली बार हुआ है कि पार्टी ऑफिस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कटआउट लगाया गया है। कटआउट के बगल में खूबसूरत कुर्सियां लगी हैं, खूबसूरत टेबल लगा है और एक छोटे से कमरे में दो डस्टबिन रखे गए हैं। यह उस RJD का नया अवतार है जिसके प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह हैं। दीवार पर जो पोस्टर है उस पर तेजप्रताप कहीं नहीं हैं। उस पर हैं लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव। पोस्टर में तेजस्वी यादव को युवाओं का आइकॉन और बिहार का भविष्य कहा गया है। इस पोस्टर पर कार्यकर्ता खुल कर कुछ नहीं बोल रहे, पर दबी जुबान से कुछ कार्यकर्ता जरूर कह रहे हैं कि यह सब अभी ही करना था !

खबरें और भी हैं...