मध्य प्रदेश पुलिस में जॉब दिलाने वाले 2 ठग गिरफ्तार:पूर्णिया के एक होटल से 2 को MP पुलिस ने दबोचा, पुलिस की नौकरी और मेडिकल कॉलेज में भर्ती ने नाम पर दर्जन भर लोगों की थी ठगी

पूर्णिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर मध्य प्रदेश लेकर चली गई। - Dainik Bhaskar
पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर मध्य प्रदेश लेकर चली गई।

मध्यप्रदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को बिहार के पूर्णिया से गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश शहर के एक होटल में छिपे हुए थे। मध्य प्रदेश पुलिस टावर लोकेशन के आधार पर दोनों की तलाश की। इसके बाद पूर्णिया पुलिस की मदद से दोनों को दबोच लिया। दोनों पुलिस सेवा में नौकरी और मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लेने के नाम पर ठगी करते थे। दोनों ने करीब एक दर्जन लोगों से लाखों रुपए की ठगी की थी।

पुलिस के अनुसार जांच के क्रम में पाया गया कि ठगी करने वाले शातिरों का कनेक्शन बिहार से जुड़ा है। शातिरों को कॉल डिटेल और टावर लोकेशन खंगाला गया तो पता चला कि दो शातिर पूर्णिया के एक होटल में छिपे हुए हैं। इसके बाद पूर्णिया SP से इस मामले में बात की गई। MP और बिहार पुलिस ने उस होटल में छापेमारी की तो दोनों वहीं मौजूद थे। छापेमारी के दौरान होटल और आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

शातिरों की पहचान पटना के रूपसपुर स्थित नर्मदा ब्लॉक निवासी संदीप कुमार करबरीया और मधुबनी जिला के मधुबनी नवरतन कालोनी के रहने वाले दीपक कुमार सिंह के रूप में हुई है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। दोनों की निशानदेही के आधार पर अन्य शातिरों की तलाश की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

खबरें और भी हैं...