पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News Update; A Old Man Committed Suicide In Biharsharif Nalanda, Chopped His Neck With Knife In A Mosque In Imadpur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

75 साल में गला रेत खुदकुशी:दिमागी तौर पर परेशान बुजुर्ग रहते थे मस्जिद में, गला रेती लाश मिली, बताया गया खुदकुशी

नालंदा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग की मौत के बाद उसकी लाश पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की प्रक्रिया में पुलिस। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग की मौत के बाद उसकी लाश पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की प्रक्रिया में पुलिस।
  • नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ले की मस्जिद में लंबे समय से रह रहे थे मृतक

रविवार को नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ले की मस्जिद से एक बुजुर्ग की गला रेती लाश बरामद की गई। 75 साल के मो. मोतिउर्रहमान मस्जिद में ही रहते थे। 75 साल का आदमी, जिसकी दिमागी हालत ठीक न हो, अपना गला रेत खुदकुशी कर सकता है या नहीं, इसकी जांच के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कुछ कहने को तैयार है।

परिजनों ने बताया कि रहमान मस्जिद में ही रहते थे। कुछ दिनों से उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं चल रही थी। रविवार की अहले सुबह लोगों ने उन्हें खून से लथपथ देखा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

थानाध्यक्ष दीपक कुमार के अनुसार परिजनों ने पूछताछ में बताया कि काफी दिनों से मृतक की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। इसी कारण से उसने चाकू से गला रेत कर आत्महत्या कर ली होगी। किसी से उनका कोई विवाद नहीं था। इधर, मोहल्ले के लोगों का कहना है कि बुजुर्ग लंबे समय से मस्जिद में रह रहे थे। घर से ताल्लुक सिर्फ खाने तक था। वह पूर्व में ठीक थे पर बीते कुछ समय उसकी मानसिक हालत बिगड़ गई थी। उल्टी-सीधी बातें करने लगे थे। लोग उन्हें छेड़ने भी लगे थे। छेड़ने पर वे धमकाया भी करता था। लोगों का कहना है कि नमाज के प्रति वह संजीदा रहा करते थे। लोगों को नमाज के प्रति नियमित रहने की नसीहत दिया करता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें