• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News Update; RJD Supremo Lalu Prasad's Health Deteriorated, Family Left For Delhi

लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी:परिवार के साथ दिल्ली रवाना, JDU प्रवक्ता ने कहा - जो कहते थे कर देंगे खेला, लौट रहे देख कर मेला

पटना8 महीने पहले
अब लालू प्रसाद दिल्ली में ही दीवाली मनाएंगे।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद 10 दिनों में ही पटना से दिल्ली वापस हो गए। मंगलवार को तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव का परिणाम आया था। उसमें दोनों सीटों पर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव द्वारा पूरी ताकत झोंकने के बावजूद राजद की हार हो गई थी। चुनाव परिणाम के दूसरे ही दिन लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बताया गया कि लालू प्रसाद की तबियत ठीक नहीं है, इसलिए दिल्ली जाना पड़ रहा है।

लालू प्रसाद ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि वे एक महीने तक पटना में रहेंगे। चुनाव परिणाम के दूसरे ही दिन वे दिल्ली रवाना हो गए। अब लालू प्रसाद दिल्ली में ही दीवाली मनाएंगे। इससे पहले यह माना जा रहा था कि राबड़ी देवी पटना में छठ मनाएंगी, लेकिन अब उम्मीद बहुत कम है कि वे पटना में छठ मना पाएंगी। लालू प्रसाद जब से इलाज के लिए दिल्ली गए, तभी से पत्नी राबड़ी देवी दिल्ली में रह रही हैं।

एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू प्रसाद बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर रह रहे थे। राबड़ी देवी भी लगातार वहीं रह रही थीं। चुनाव के समय वे पटना आयी थीं। वे लगातार लालू प्रसाद की देखरेख में लगी रहती हैं। इसलिए लालू प्रसाद के साथ वे भी बुधवार को दिल्ली गईं।

इस बार लालू प्रसाद लगभग साढ़े तीन बाद पटना आए थे और विधान सभा की दोनों सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करने के लिए भी हेलिकॉप्टर से गए थे। उन्होंने दावा किया था कि दोनों सीटें राजद जीतेगी, लेकिन दोनों सीटें जदयू की झोली में चली गई।

लालू परिवार के दिल्ली जाने पर जदयू प्रवक्ता नीरज ने किए कई ट्वीट
लालू परिवार के पटना से दिल्ली जाने पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने दनादन कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा है कि 'जा रहे हैं तो जाइए ,मगर आते रहिएगा बिहार... कृष्ण का श्राप लग गया आपको, फिर कौन बचाता... कुछ दिन बाद खुद कहिएगा कि पोस्टर में हमरा फोटो क्यों नहीं आता?'