वीडियो देखिए मत, सुनिए...लालू मिलेंगे:ये मत समझना कि लालू यादव टूट गया...हताश मत होना, विश्वास रखो, घबराना नहीं हैं...चलिए

पटनाएक वर्ष पहले
  • राजद सुप्रीमो AIIMS में, जूनियर लालू भास्कर में

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को रांची के RIMS से AIIMS में भर्ती कराया गया है। सजायाफ्ता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर बिहार में RJD समर्थकों के बीच चिंता है। ऐसे में भास्कर दफ्तर आए जूनियर लालू के नाम से मशहूर कृष्णा यादव। कृष्णा लालू प्रसाद की आवाज और अदा को कॉपी करने में माहिर हैं। कृष्णा ने लालू प्रसाद की तबीयत में सुधार की कामना करते हुए बिहार के लोगों को राजद अध्यक्ष के अंदाज में संदेश दिया कि "आप हताश-निराश न हों। हम जल्द ठीक होकर आ रहे हैं। सामाजिक न्याय की धारा खत्म नहीं होगी।

"लालू का जज्बा बुलंद है, बता रहे हैं कृष्णा यादव

राजद से टिकट मिलने की उम्मीद में अगले चुनाव की तैयारी के लिए मैदान में कूद चुके कृष्णा यादव ने लालू के अंदाज में बताया कि किसने और कैसे लालू प्रसाद को फंसाया और कोर्ट के प्रति राजद अध्यक्ष की कैसी राय है। लालू की आवाज और अदा के लिए कई मंचों पर जा चुके कृष्णा ने बहुत कुछ कहा, सब राजद अध्यक्ष के अंदाज-आवाज में। अगर वीडियो देखें तो आपको लगेगा ही नहीं कि यह लालू प्रसाद खुद नहीं बोल रहे हैं। कृष्णा ने भास्कर से बातचीत में कहा कि घोटाले के आरोपों के बाद अब कई बीमारियों से घिरने के बावजूद राजद अध्यक्ष के अंदर का जज्बा बुलंद है। कृष्णा की इस अपील को हम हू-ब-हू बिना किसी कट के आप तक पहुंचा रहे हैं।