• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar News; Viral Video Of Bikers Stunt In Patna Crossing 3 KM Long Bridge In 1.8 Second

रेसिंग ऐसी! बेली रोड फ्लाईओवर 1.8 मिनट में पार:3 बाइकर्स 3 KM लंबे पुल होकर गोला रोड गए, पुलिस मुख्यालय के सामने से लौटे

पटना9 महीने पहले
  • वायरल वीडियो में दूसरी गाड़ियों के चालक डर रहे
  • पुलिस जिप्सी भी थी, मगर किसी ने नहीं रोका-टोका

पटना में बाइकर्स हवा की रफ्तार में बाइक चला रहे हैं। इसका एक खतरनाक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में तीन स्पोर्ट्स बाइक पर दो-दो युवक खतरनाक तरीके से ड्राईविंग कर रहे हैं। तीनाें बाइक पर सवार 6 लोग राजभवन की तरफ से निकलते हैं और दो पुलों को पार कर सगुना मोड़ तक जाते हैं। इस बीच पुलिस कर्मियों के साथ पुलिस की जिप्सी भी दिखती है लेकिन कोई टोकने वाला नहीं होता। पुलिस और पुलिस की गाड़ी के साथ पुलिस मुख्यालय भी बीच में मिला लेकिन कहीं से कोई टोकने वाला नहीं था। वीडियो भी बाइकर्स ने खुद ही बनाया है।

वीडियो गेम की तरह चल रही बाइक

बाइकर्स जब राजभवन की तरफ से निकलते हैं तो उनकी स्पीड 100 से ऊपर रहती है। इसके बाद वह जिस तरह से आगे बढ़ते हैं स्पीड बढ़ती जाती है। पटना जू के एक नंबर गेट के आगे तो स्पीड इतनी तेज दिख रही है कि कोई भी आगे आया तो बचना मुश्किल है। तीनों बाइकर्स में आगे निकलने की होड़ लगी है। प्रतियोगिता की तरह एक एक कर वह आगे पीछे हो रहे हैं। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वीडियो गेम में बाइक रेस हो रही है। व्यस्त रोड पर इस तरह बाइक चलाना आसान नहीं है।

बेली रोड पर गाड़ियों के बीच से लहरिया कट करते बाइकर्स

बाइकर्स बेली रोड पर लहरिया कट करते निकल रहे हैं। गाड़ियों के बीच से वह जिस तरह से बाइक निकाल रहे हैं उसे देखकर डर लग रहा है। ट्रैफिक की भीड़ के बाद भी वह अपनी स्पीड कम नहीं कर रहे। गाड़ियों को ओवरटेक करते हुए लहरिया कट कर रहे हैं जो सड़क पर चल रहे लोगों के लिए खतरनाक हो सकता था।

गाड़ियों की आवाज बता रही स्पीड

तीनों बाइक की स्पीड 150 से कम नहीं रही होगी। जिस बाइक से वीडियो बनाया जा रहा है उसकी आवाज ही डराने वाली है। बाइक के साइलेंसर की आवाज से ही स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है। तीनों बाइक की रफ्तार एक ही तरह है। सड़क पर जो भी बाइक की आवाज सुन रहा है वह साइड दे रहा है। राजभवन मोड़ से लेकर सगुना मोड़ तक बाइकर्स कई जगह खतरनाक स्टंट करते नजर आए हैं।

150 KM स्पीड से 3 KM लंबा पुल 1.8 मिनट में पार

पुलिस मुख्यालय के सामने से रुपसपुर की दूरी लगभग 3 KM है। इस पुल पर वाहनों की भीड़ भी होती है। ऐसे में सामान्य वाहनों को लगभग 3 मिनट पार करने में लग जाता है अगर वह 60 की गति से चल रहे हैं। पुल पर स्पीड की लिमिट 40 की है। अगर 40 की गति से चलते हैं तो समय और बढ़ सकता है। लेकिन बाइकर्स 150 से अधिक स्पीड में 3 KM लंबा पुल 1.8 मिनट में ही पार कर जाते हैं। राजभवन मोड़ से निकलने के बाद तीनों बाइकर्स पुलिस मुख्यालय के सामने से जाते हैं। वहां पुलिस की जिप्सी में पुलिस के जवान भी दिख रहे हैं लेकिन कोई टोकने वाला नहीं। वीडियो कब का है यह पता नहीं चल पा रहा है। अगर पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच करे तो बाइकर्स तक पहुंच सकती है।

खबरें और भी हैं...