गबन के आरोपी अफसर की हुई गिरफ्तारी:36 लाख के गबन मामले में आरोपी BAO पटना से गिरफ्तार, रोहतास पुलिस ने पकड़ा

रोहतास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी BAO की हुई गिरफ्तारी। - Dainik Bhaskar
आरोपी BAO की हुई गिरफ्तारी।

बिहार सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए बिहार सरकार के सभी विभागों में भ्रष्टाचारी अधिकारियों और कर्मियों के खिलाफ सरकार के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बुधवार को रोहतास पुलिस ने अकोढ़ी गोला के तत्कालीन प्रखंड कृषि पदाधिकारी मलय कुमार शेखर को पटना से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार प्रखंड कृषि पदाधिकारी के खिलाफ रोहतास पुलिस द्वारा अग्रतर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

गोदाम प्रबंधक के पद पर प्रतिनियुक्त थे

रोहतास पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि अकोढ़ी गोला के तत्कालीन प्रखंड कृषि पदाधिकारी मलय कुमार शेखर के खिलाफ सासाराम नगर थाने में 21 अक्टूबर 2017 को गबन के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। काण्ड संख्या-1543 /17 दर्ज किया गया था। उस समय मलय कुमार शेखर अकोढ़ी गोला प्रखंड कृषि पदाधिकारी के अलावा रोहतास बाजार समिति तकिया गोदाम सासाराम में गोदाम प्रबंधक के पद पर प्रतिनियुक्त थे। उसी दरमियान उनपर अपने पद का दुरुपयोग करते हुए 36,14,568.22 रुपये गबन का आरोप लगा था। और सासाराम नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

मेडिकल हॉल से हुई गिरफ्तारी

विशेष टीम को रोहतास से पटना के अनिसाबाद भेजा गया। जहां से उक्त कांड में प्राथमिकी अभियुक्त मलय कुमार शेखर को रोहतास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मलय कुमार शेखर की गिरफ्तारी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के उर्मिला अनिसाबाद स्थित उर्मिला मेडिकल हॉल गली से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार तत्कालीन प्रखंड कृषि पदाधिकारी मलय कुमार शेखर को रोहतास पुलिस पटना से रोहतास लेकर आई है जिस को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

खबरें और भी हैं...