मुखिया प्रत्याशी का पैसे बांटने का VIDEO:औरंगाबाद में उम्मीदवार ने बच्चे को दिया 500 रुपए का नोट, वीडियो सामने आने पर कहा- रिश्तेदार के बच्चे को दिए रुपए

औरंगाबाद2 महीने पहले
वायरल वीडियो में राम प्रसाद राम द्वारा एक बच्चे को 500 रुपए देते दिख रहे हैं। 

औरंगाबाद में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार प्रसार थम गया है। 29 सितंबर को नवीनगर प्रखंड में मतदान होगा। इसी बीच एक मुखिया प्रत्याशी का बच्चे को रुपए देने का वीडियो सामने आया है। हालांकि, इस संबंध में प्रत्याशी का कहना है कि अपने एक रिश्तेदार के बच्चे को रुपए दे रहे थे। उनके विरोधी वीडियो वायरल कर मेरा दुष्प्रचार कर रहे हैं।

वीडियो दो दिन पुराना है और नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत टंडवा की है। यह वीडियो मंगलवार से वायरल हो रहा है। वीडियो में पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी राम प्रसाद राम उर्फ गुरुजी टंडवा पंचायत के वार्ड नम्बर-11 के धर्माखाप गांव में एक परिवार के बीच रुपए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में राम प्रसाद राम द्वारा एक बच्चे को 500 रुपए देते दिख रहे हैं।

इस संबंध में मुखिया प्रत्याशी राम प्रसाद राम ने बताया कि वे अपने रिश्तेदार के बच्चे को रुपए दे रहे थे। विरोधियों द्वारा मेरे दुष्प्रचार के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया गया है। वहीं, CO आलोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। मामले में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...