पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटना में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली:बाइक से साथ में जा रहे दोस्त ने ही चलाई गोली, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, कई महीनों से पुलिस को थी तलाश

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

राजधानी पटना के इलाहीबाग में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त को गोली मार दी। गोली लगते ही घायल शुभम यादव गिर पड़ा। इस बीच गोली मारने वाले उसके अपराधी दोस्त लहराते हुए बाइक से भाग निकले । गंभीर हालत में शुभम यादव को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है । वहीं, घायल युवक के खिलाफ भी थाने में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस कई महीनों से उसकी तलाश कर रही थी।

फरार हो गए अन्य साथी
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मेहंदी गंज थाना बरुआ निवासी शुभम यादव (23) अपने तीन दोस्तों के साथ बाइक से जा रहा था। इसी बीच गोपालपुर थाने के नजदीक पहुंचते ही बाइक से चल रहे एक दोस्त ने शुभम यादव को पीछे से गोली मार दी। गोली लगते ही शुभम यादव सड़क के किनारे गिर पड़ा और तड़पने लगा। उसे तड़पता देख उसके अन्य दो साथी फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए और इसकी जानकारी गोपालपुर थाने को दी गई। गोपालपुर थाना क्षेत्र पुलिस पदाधिकारी ने उसे पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है ।

घायल युवक की पुलिस को थी तलाश

गोपालपुर थाना प्रभारी ने बताया कि शुभम यादव भी एक अपराधी प्रवृत्ति का युवक है और कई मामलों में वह जेल भी जा चुका है। शुभम यादव के खिलाफ राजधानी में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस उसकी महीनों से तलाश कर रही थी। गोली मारने के कारण पूछने पर थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के विवाद का मामला हो सकता है। उन्होंने बताया कि शुभम यादव फिलहाल कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। जैसे ही वह कुछ बोलने की स्थिति में आ जाएगा पुलिस उसका बयान दर्ज करेगी और यह जानने का प्रयास करेगी कि उस पर गोली चलाने वाला कौन कौन था और किस कारण से उसे गोली मारी गई। पुलिस अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। घटना बुधवार की देर रात की है ।

खबरें और भी हैं...