बेगूसराय में पीजी छात्र की गोली मारकर हत्या:दुकान पर बैठे युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 इटवा के रहने वाले अमर शंकर कुंवर के अभिषेक कुमार के रूप में हुई है।  - Dainik Bhaskar
मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 इटवा के रहने वाले अमर शंकर कुंवर के अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। 

बेगूसराय में लगातार अपराधियों द्वारा बड़ी बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है। अपराधियों के कहर से जिले वासियों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। इसी कड़ी में पीजी के एक छात्र को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। छात्र उस वक्त एक दुकान में बैठा था और उसी वक्त यह वारदात हुई। प्रथम दृष्टया थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने प्रेम प्रसंग में हत्या होने की आशंका जताई है।

घटना सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र के वार्ड संख्या 7 नाला रोड डुमरी की है। मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 इटवा के रहने वाले अमर शंकर कुंवर के अभिषेक कुमार (24) के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की देर शाम अपनी किराना की दुकान पर बैठा था। तभी अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

काफी समय बाद अभिषेक को खून से लथपथ जमीन पर गिरा देख स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना घर वालों को दी। बताते चलें कि लोहिया नगर के रहने वाले एमबीए छात्र नीतीश कुमार को 26 सितंबर को अपराधियों ने अपहरण कर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में फेंक दिया था।

खबरें और भी हैं...