बोगस वोटिंग रोकने पर दरोगा को जमकर पीटा:मोतिहारी में ASI की कॉलर पकड़कर घसीटते हुए ले गए दबंग, जमीन पर गिराकर लात-घूंसे से पीटा; देखिए VIDEO

​​​​​​​मोतिहारी2 महीने पहले
ASI अजय कुमार राय कुछ लोगों को बाेगस मतदान करने से रोक रहे थे। इस वजह से उनकी पिटाई की गई।

बिहार के मोतिहारी में पंचायत चुनाव में बोगस वोटिंग रोकने पर एक दरोगा को दंबगों ने जमकर पीटा। दंबग ASI की कॉलर पकड़कर घसीटते हुए मतदान केंद्र से बाहर ले गए। वहां जमीन पर गिराकर लात-घूंसे से पीटा। बड़ी मुश्किल से कुछ पुलिसकर्मियों व आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करके दरोगा को बचाया। घटना फेनहारा के बूथ संख्या-48 की है।

दरअसल हुआ यूं कि बूथ पर सुबह से ही पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग हो रही थी। सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरुष लाइन में खड़े हुए थे। तभी एक प्रत्याशी के कुछ समर्थक वहां आए। वह बूथ के अंदर आने लगे। उनमें से कुछ वहां खड़े मतदाताओं को अपने पक्ष में वोटिंग करने के लिए दबाव बनाने लगे।

इस दौरान वहां ड्यूटी पर लगे ASI अजय कुमार ने प्रत्याशी समर्थकों को वहां से हटने के लिए कहा। इसी बात पर दबंग बिफर गए और दरोगा को धमकी देने लगे। इनमें से एक ने एकाएक दरोगा की कॉलर पकड़ ली और घसीटते हुए मतदान केंद्र से दूर ले जाने लगे। दरोगा ने विरोध किया तो कुछ दबंग और आ गए। उन्होंने दरोगा को जमीन पर गिराकर मारपीट शुरू कर दी।

फिर कुछ पुलिसकर्मी और आसपास के लोग आए। उन्होंने बमुश्किल दबंगों के चंगुल से दरोगा को छुड़ाया। इसके बाद आसपास की फोर्स को बुलाया गया और मारपीट करने वाले लोगों को वहां से खदेड़ा गया। फिलहाल, अब तक इस घटना पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...