पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस टीम पर हमला:नवादा में वाहन लूट मामले में छापेमारी करने गई थी पुलिस, अपराधियों ने की रोड़ेबाजी, 2 पुलिसकर्मी घायल

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोड़ेबाजी में घायल हुए पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
रोड़ेबाजी में घायल हुए पुलिसकर्मी।
  • बुधवार की रात नवादा सिरदला थाना क्षेत्र के परना डाबर मोड़ के पास अपराधियों ने एक स्कार्पियों की लूट ली थी

नवादा में वाहन लूट मामले में छापेमारी करने पुलिस पर अपराधियों ने रोड़ेबाजी कर दी। इसमें रजौली के थानेदार और तकनीकी सेल के एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को विम्स पावापुरी में भर्ती करवाया गया है। हालांकि पुलिस के वरीय अधिकारी इस मामले में कुछ कहने से बच रहे हैं।

दरअसल, बुधवार की रात नवादा सिरदला थाना क्षेत्र के परना डाबर मोड़ के पास अपराधियों ने एक स्कार्पियों की लूट ली थी। बदमाशों ने लूटपाट के दौरान स्कार्पियो के ड्राइवर पप्पू कुमार को अधमरा कर छोड़ दिया था। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना के बाद SP धूरत सायली सावलाराम ने वाहन बरामदगी के लिए टीम का गठन किया। गुरुवार सुबह होते-होते पुलिस टीम ने राजगीर के पास लूटी गई स्कार्पियो बरामद कर एक अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद अपराधी की निशानदेही पर अन्य अपराधियों की तलाश में नरहट के खनवां गांव में छापेमारी करने के लिए पहुंची। वहां से 2 अपराधियों को लूटे हुए सामानों से गिरफ्तार किया। आशंका है कि इसी दौरान पुलिस पर अपराधियों ने रोड़ेबाजी कर दी, जिसमें रजौली थानेदार दरबारी चौधरी और एक जवान जख्मी भी हो गए। हालांकि, पुलिस पर रोड़ेबाजी कहां हुई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें