• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tejashwi Yadav | Bihar Results 2020 News; Rjd's Manoj Jha Says Tejashwi Yadav Led Mahagathbandhan Grand Alliance Form Govt In Bihar

वार-पलटवार:मनोज झा बोले- नतीजों में खेल करने की हो रही कोशिश, संजय जायसवाल ने कहा- हार को पचा नहीं पाना राजद व कांग्रेस की पुरानी आदत

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मनोज झा ने नीतीश सरकार पर धीमी गति से मतगणना करवाने का आरोप लगाया है। - Dainik Bhaskar
मनोज झा ने नीतीश सरकार पर धीमी गति से मतगणना करवाने का आरोप लगाया है।
  • सीएम आवास में कुकृत्य की कोशिश की जा रही, जनमत पर कुठाराघात किया जा रहा: मनोज झा
  • डीयू का प्रोफेसर नवीं फेल व्यक्ति के साथ रहते हुए उसी के जैसा हो गया है: संजय जायसवाल

राजद के सांसद मनोज झा महागठबंधन की सरकार बनाने का पूरी तरह से दावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि जीतना हमें ही है, हमारा स्ट्राइक रेट सबसे बढ़िया है। वहीं, उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि किसी तरह का गलत कार्य नहीं करे। नियमों के मुताबिक काम करे। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम आवास में कुकृत्य की कोशिश की जा रही है, जनमत पर कुठाराघात किया जा रहा है। मनोज झा मंगलवार को चौथी बार मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने साफ कहा कि सरकार हम बनाएंगे। साथ ही एनडीए पर आरोप लगाते हुए कहा कि नतीजों में एक खेल करने की कोशिश की जा रही है। चुनाव आयोग को भी शिकायत की गई है। सीएम आवास में कुकृत्य की कोशिश की जा रही है। जनमत पर कुठाराघात करने की प्लानिंग हो रही है।

मनोज झा के आरोपों का जवाब देते हुए बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हमलोग सुबह से धैर्य रखे हुए हैं, लेकिन राजद और कांग्रेस की यह पुरानी आदत है कि वे हार को नहीं पचा पाते। मनोज झा पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि डीयू का प्रोफेसर नवीं फेल व्यक्ति के साथ रहते हुए उसी के जैसा हो गया है। उन्हें पढ़े-लिखे व्यक्ति की तरह व्यवहार करना चाहिए। राजद के आरोपों पर संजय जायसवाल ने कहा कि कोई डीएम कैसे परिणाम में गड़बड़ी कर सकता है।

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय से जब यह पूछा गया कि क्या भाजपा बिहार में बड़े भाई की भूमिका में होगी और क्या सीएम नीतीश कुमार की जगह कोई और होगा, तो वो इस सवाल को टाल गए। बस इतना कहा कि हमारा केंद्रीय नेतृत्व इस बारे में पहले ही सारी बातें कह चुका है। इसी सवाल का जवाब देते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए में बड़े भाई जीतन राम मांझी हैं।

इससे पहले मनोज झा ने नीतीश सरकार पर धीमी गति से मतगणना करवाने का आरोप लगाया। कहा कि भाजपा के बड़े नेता सीएम आवास में डेरा जमाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हमारी ही सरकार बनेगी। इससे पहले मनोज झा ने कहा था कि महागठबंधन को जनादेश ही नहीं जनता का आदेश मिलेगा। बिहार में मतदान रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आमूल-चूल परिवर्तन के लिए हुआ है। उन्होंने कहा था कि चंद घंटों का इंतजार कीजिए, एक अणे मार्ग का चेहरा बदलने वाला है, युवा चेहरा आने वाला है।

इस बीच राजद ने ट्वीट किया है कि नीतीश कुमार, सुशील मोदी इत्यादि मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में बैठ सभी जिलाधिकारियों पर दबाव बना सख्त निर्देश जारी करवा रहे है कि महागठबंधन को कैसे भी 105-110 सीटों पर रोको। किसी भी परिस्थिति में हम जनमत की लूट नहीं होने देंगे।

खबरें और भी हैं...