पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Road Accident; Child Killed In Bhagalpur, And Elderly Man Hit By Car In Akbar Nagar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भागलपुर में 1 किमी के अंदर 2 को रौंदा:अकबर नगर में ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला, हाइवे पर बेलगाम कार ने अधेड़ की ली जान

भागलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मौत के बाद आगजनी करते आक्रोशित लोग। - Dainik Bhaskar
हादसे में मौत के बाद आगजनी करते आक्रोशित लोग।
  • बच्चे की मौत से लोग आक्रोशित होकर 5 घंटे तक सड़क को जाम रखा
  • अकबर नगर हाइवे पर अधेड़ सड़क पार कर रहा था, कार ने कुचल डाला

भागलपुर के अकबर नगर में 1 किमी की दूरी पर बेलगाम गाड़ियों ने 2 लोगों को कुचल डाला। पहली घटना सुल्तानगंज के अकबर नगर थानाक्षेत्र के रामपुर गांव की है जहां एक अनियंत्रित ट्रेक्टर ने एक बच्चे की जान ले ली। मृतक की पहचान रामपुर निवासी प्रवेश यादव के पुत्र लक्ष्यराज (8 वर्ष के रूप में की गई है। वहीं, दूसरी घटना अकबर नगर हाइवे पर स्थित दुर्गा मंदिर के पास की है, जहां सड़क पार कर रहे युवक को कार ने टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपनारायण पासवान के 45 वर्षीय पुत्र सुजीत पासवान के रूप में की गई है।

मासूम का शव लेकर प्रदर्शन करते आक्रोशित लोग।
मासूम का शव लेकर प्रदर्शन करते आक्रोशित लोग।

शाहकुंड-अकबर नगर मार्ग पर 5 घंटे विरोध प्रदर्शन
अकबर नगर में मासूम की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शाहकुंड अकबर नगर मार्ग पर शव को रखकर करीब 5 घंटे तक जमकर प्रदर्शन किया। मुआवजे को लेकर लोग हंगामा करते रहे, जिसके बाद स्थानीय पुलिस वहां पहुंची। समझाने-बुझाने पर भी जब लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ तो प्रखण्ड विकास पदाधिकारी नवल किशोर ठाकुर और अंचल पदाधिकारी शंभुशरण राय घटनास्थल पर पहुंच लोगों को तात्कालिक आर्थिक सहायता देते हुए जाम को हटवाया। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा सकी। घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि लक्ष्यराज सड़क पार कर रहा था तभी अचानक अनियंत्रित ट्रेक्टर की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

कार ने अधेड़ को रौंदा, मौत

वहीं, दूसरी घटना अकबर नगर मुख्य मार्ग के दुर्गा स्थान के पास घटी, जहां एक बेलगाम कार ने अधेड़ को कुचल डाला। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी ले गए लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपनारायण पासवान के 45 वर्षीय पुत्र सुजीत पासवान के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि हर रोज की तरह आज भी सुजीत बाजार जा रहा था। इसी बीच एक बेलगाम कार ने उसे रौंदते हुए निकल गई। हादसे में मौत के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। वहां भी प्रखण्ड विकास पदाधिकारी नवल किशोर ठाकुर और अंचल पदाधिकारी शंभुशरण राय के पहुंचने के बाद आर्थिक सहायता दिए जाने के बाद जाम हटाया जा सका।

इधर, सीवान के धानाडीह में सड़क हादसे में एक शख्स की जान ले ली। हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। सादिकपुर निवासी शंकर साह का पुत्र संजीत कुमरा साह भोजपुर से पिकअप वैन लेकर पचरुखी जा रहा था। इसी दौरान दरौंदा थाना के धानाडीह लाइन होटल के पास एक ट्रक खड़ी थी। पिकअप वैन ड्राइवर की आंखें झपक गई और उसने आगे खड़े ट्रक को नहीं देखा, इसी में वैन के अंदर बैठे सब्जी व्यवसायी को इतनी गहरी चोट आई कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser