पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Road Accident News; Saran Student Hit By Truck And Husband Wife Injured In Bahadurpur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सारण में दो हादसों में 3 जख्मी:ट्रक ने इंटर की स्टूडेंट के दोनों पैर कुचले, दो बाइक की भिड़ंत में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

छपरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक की टक्कर से घायल महिला की हालत गंभीर होने के कारण पटना रेफर कर दिया गया। - Dainik Bhaskar
बाइक की टक्कर से घायल महिला की हालत गंभीर होने के कारण पटना रेफर कर दिया गया।
  • सारण में बुधवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

सारण में दो हादसों में 3 लोग जख्मी हो गए। पहली घटना मशरक के मुन्नी मोड़ के पास की है, जहां एक बेलगाम ट्रक ने इंटर की स्टूडेंट के दोनों पैर कुचल डाले। वहीं, मशरक में ही बहादुरपुर के पास दो बाइक की भिड़ंत में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मशरक के मुन्नी मोड़ के पास सीवान-शीतलपुर SH-77 पर एक बेलगाम ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को कुचल दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए मशरक PHC में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने कहा कि ट्रक ने छात्रा के दोनों पैर को कुचल दिया है। हालत गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

घायल छात्रा तरैया थाना क्षेत्र के जैथर गांव निवासी उपेंद्र ओझा की पुत्री अंशु कुमारी (16) है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। हालांकि ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया। घायल के परिजनों ने बताया कि फरवरी में अंशु की इंटर परीक्षा है। मंगलवार सुबह साइकिल से कोचिंग के लिए निकली थी। तभी मुन्नी मोड़ स्थित गैस एजेंसी के पास अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया।

बाइक की टक्कर से पति-पत्नी जख्मी

वहीं दूसरी घटना भी मशरक में ही हुई । बहादुरपुर के पास बुधवार सुबह 2 बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक बाइक पर सवार पति और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने महिला की स्थिति गंभीर होने पर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

स्थानीय लोगो ने बताया कि बहादुरपुर प्रखंड के कवलपुरा पंचायत के किशुनपुरा मठिया गांव निवासी सुनील कुमार प्रसाद (40) अपनी पत्नी पूनम देवी (35) को साथ लेकर बाइक से बैंक जा रहे थे। रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser