समस्तीपुर में कुआं में गिरने से युवक की मौत:मवेशियों के लिए पानी भर रहा था युवक, डूबने से गई जान, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला बाहर

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास परिजन और ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
शव के पास परिजन और ग्रामीण।

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बुलाकीपर गांव में बुधवार की दोपहर कुआं में गिरकर डूबने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान वार्ड संख्या ग्यारह निवासी स्व. प्रभु शर्मा के पुत्र राम अधीन शर्मा (40 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

वापस नहीं लौटा घर

मृतक युवक दोपहर में अपने माल-मवेशी को चारा देकर पानी लाने के लिए कुआं पर गया था। पानी भरने के दौरान वह कुएं में जा गिरा। घटना की जानकारी परिजनों को 20 मिनट बाद तब हुई जब वह मवेशी के लिए पानी लेकर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने कुआं पर जाकर देखा तो बाल्टी वहीं गिरा हुआ था। इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दिया।

चिकित्सक ने मृत बताया

पूर्व मुखिया मुकेश कुमार कर्ण, पूर्व सरपंच राम प्रताप राय, राम दयाल पासवान, राम बहादुर शर्मा, बैधनाथ सहनी, होरिल राम, शंकर दास सहित अन्य ग्रामीणों ने झगगर के सहारे 15 मिनट कड़ी मशक्कत करने के बाद कुआं से युवक को निकालने में कामयाब रहे। इसके बाद सभी लोगों ने गांव के ही चिकित्सक खुर्शीद आलम को बुलाया जिन्होंने युवक की जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद दारोगा संगीता कुमारी, विधि व्यवस्था प्रभारी शिव कुमार त्रिपाठी, एएसआई विनय कुमार सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पुलिस अग्रेत्तर कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...