पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Siwan Man Found Dead In Chhapra; Railway Police Says Youth Commits Suicide By Jumping In Front Of Train

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नौबतपुर में कार-बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत; छपरा में भी ट्रेन से कटकर मरा युवक, हादसा-सुसाइड में फंसा मामला

पटना/छपरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर।
  • छपरा की घटना में शव को लेकर भागे ग्रामीण, बाद में पुलिस ने किया बरामद
  • नौबतपुर में बाइक-कार की जोरदार टक्कर से हुआ हादसा

छपरा में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह की है, जहां पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा- सीवान रेलखंड स्थित चैनवा स्टेशन के पास स्पेशल ट्रेन की चपेट में युवक आ गया। मृतक की पहचान सिवान के दुरौंधा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी छठू लाल साह के पुत्र स्वामीनाथ साह (42 वर्ष) के रूप में हुई है।

युवक का शव मिलने की सूचना स्टेशन मास्टर ने राजकीय रेलवे पुलिस को दी। रेल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत की सूचना मिली और रेलवे पुलिस की टीम को भेजा गया, लेकिन इस बीच सूचना मिली कि युवक का शव लेकर ग्रामीण फरार हो गए। हालांकि रेलवे पुलिस शव को कुछ ही घंटे बाद बरामद कर लिया गया। ग्रामीणों ने घटना स्थल से शव को हटाकर कुछ दूरी पर जंगल में छिपा दिया गया था।

पुलिस के अनुसार युवक ने की आत्महत्या
मामले को लेकर छपरा रेल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। रेल पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह के कारण युवक ने आत्महत्या कर ली है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। हालांकि शव ले जाने के लिए परिजन अब तक नहीं पहुंचे हैं।

पटना के नौबतपुर में कार-बाइक की टक्कर में युवक की दुखद मौत

पटना के नौबतपुर में एक युवक की बाइक की कार से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें वह पहले गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में पीएमसीएच में उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार घटना नौबतपुर के ही निसरपुरा लख बाजार की है। बाजार पर जाम लगा था, जिसमें कार फंसी हुई थी। पीछे से विकास नाम का युवक अपने साथी के साथ बाइक से तेजी से आ रहा था। उसकी बाइक, कार से जोरदार तरीके से टकराई जिसमें विकास उछलकर दूर जा गिरा। पहले उसका इलाज नौबतपुर में ही कराया गया, फिर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। युवक निसरपुरा का ही रहनेवाला था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें