पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Liquor Smuggling Case; Two Businessmen Arrested With 38 Liters Of Foreign Liquor In Bettiah

बेतिया में 2 शराब तस्कर गिरफ्तार:एसपी के निर्देश पर हुई छापेमारी, 38 लीटर विदेशी शराब के साथ 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दो लोगों की हुई गिरफ्तारी। - Dainik Bhaskar
दो लोगों की हुई गिरफ्तारी।

बेतिया नगर पुलिस ने बेलबाग बंगाली कॉलोनी में छापेमारी का 38 लीटर विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। शराब घर में बेड के नीचे बने तहखाना में छिपा कर रखा गया था। बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा के निर्देश पर शराब माफियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

छापेमारी के दौरान 2 धंधेबाज गिरफ्तार

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि नगर बेलबाग बंगाली कॉलोनी में शराब का कारोबार चल रहा है। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक घर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान घर से 38 लीटर विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी का सख्त निर्देश
गिरफ्तार शराब कारोबारियों की पहचान सागर पोखरा के राजेश प्रकाश व बेलबाग बंगाली कॉलोनी के दीपू कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शराब को लेकर बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा द्वारा लगातार थाने को निर्देश दिया जा रहा है कि शराब से जुड़े कारोबारी पर पुलिस विशेष नजर बनाए रखे। एसपी ने सख्त निर्देश दिया कि शराब माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...