पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Wanted Criminal Lalan Yadav URF Lala Shot Dead In Broad Daylight In Patna City

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना के आलमगंज में कुख्यात का मर्डर:5 हत्याओं का आरोपी लाला गोप पीपल पर चढ़ा रहा था जल, साढ़ू ने चेहरे पर मार दी गोली

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपराधी की हत्या के बाद बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
अपराधी की हत्या के बाद बिलखते परिजन।
  • शुक्रवार की शाम विवाद के बाद साढ़ू के साथ लाला गोप की हुई थी मारपीट
  • माखनपुर ईदगाह के पास पेशेवर अपराधी विक्की मोबाइल ने निकाली रंजिश

पटना सिटी के आलमगंज में शनिवार की सुबह एक पेशेवर अपराधी ने दूसरे कुख्यात अपराधी की हत्या कर दी। दोनों अपराधी रिश्ते में साढ़ू लगते हैं और शुक्रवार की शाम पुराने विवाद को लेकर इन दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। जिस अपराधी की गोली मारकर हत्या की गई है, उसका नाम ललन यादव उर्फ लाला गोप है। उस पर 5 हत्याओं का आरोप है। साढ़ू विक्की मोबाइल ने उसके चेहरे पर गोली मारी थी, जिसके कारण तत्काल लाला गोप की मौत हो गई।

पूजा करने के दौरान हत्या

28 साल का यह अपराधी अपने ही घर के पास पूजा कर रहा था। शनिवार का दिन होने की वजह से वह पीपल पर जल चढ़ाने गया था। जब वह जल चढ़ा रहा था, उसी बीच उसका साढ़ू विक्की मोबाइल आया और पिस्टल निकाल कर गोली चला दी। उसकी चलाई हुई गोली लाला गोप के चेहरे पर लेफ्ट साइड में जा लगी। इस वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि गोली मारने वाला विक्की मोबाइल मौके से फरार हो गया।

कई बार जेल गया था लाला गोप
वारदात पटना सिटी के आलमगंज थाना के तहत माखनपुर ईदगाह के पास हुई। यहीं पर लाला गोप का घर है। उस पर 5 हत्याओं के केस के अलावा अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कई दफा जेल भी जा चुका था। वारदात की जानकारी मिलने के बाद आलमगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच की। परिवार वालों के अनुसार कई दिनों से लाला गोप का अपने साढ़ू विक्की मोबाइल के साथ विवाद चल रहा था। इसके बाद भी दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा हुआ था। दोनों का घर कुछ ही दूरी पर है।

विवाद के बाद हुई थी मारपीट
शुक्रवार की शाम को ही लाला और विक्की की आपस में मुलाकात हुई थी। पहले से चले आ रहे विवाद की वजह से शुक्रवार को दोनों के बीच झगड़ा हो गया। काफी मारपीट भी हुई। बीच-बचाव कर दूसरे लोगों ने दोनों को अलग कराया था। इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए थे। लेकिन, शनिवार को विक्की ने लाला की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके के लोग जब अपने घर से बाहर निकले तो विक्की को भागता हुआ देखा और लाला पेड़ के पास गिरा हुआ मिला। परिवार वालों ने भी हत्या का आरोप विक्की मोबाइल के ऊपर ही लगाया है। मामले की शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। सिटी SP ईस्ट जितेंद्र कुमार के अनुसार विक्की मोबाइल भी एक पेशेवर अपराधी है। लाला और विक्की पहले दोनों साथ में रहते थे। हाल में एक आपराधिक मामले में विक्की जेल से छूटकर आया था। उसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें