रोहतास में अलग-अलग हादसे में 2 महिला की मौत:बिजली की चपेट में आने से गई जान, इधर, जानवर के मारने से आहर में गिरी महिला, मौके पर ही गई जान

रोहतास4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिकअप में रखा शव। - Dainik Bhaskar
पिकअप में रखा शव।

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के खनेठी गांव में मंगलवार की देर रात बिजली की चपेट में आने से एक महिला बुरी तरह झुलस गई। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

खनेठी निवासी सोनू पासवान की बिजली देर राम खराब हो गई। तब उसकी 27 वर्षीया पत्नी कंचन देवी रात के अंधेरे में बिजली का कनेक्शन ठीक करने गई। इस दौरान विद्युत युक्त नंगे तार के संपर्क में आने से वह बुरी तरह झुलस गई । चीखने चिल्लाने की आवाज सुन परिजन मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में महिला को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण हेतू सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया ।

घटना के बाद परिवार में बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। उनके घर पर सांत्वना देने वालों की भीड़ लग रही है। इधर, भैंस के मारने से एक महिला की मौत हो गई। अमरथा निवासी संतोषी देवी बुधवार सुबह घर से निकली थी, लेकिन रास्ते में एक भैंसा द्वारा उनपर हमला कर दिया गया। वह घायल होकर आहर में गिर पड़ी। जब वह बहुत देर तक घर नहीं लौटी तब परिवार के लोग उन्हें खोजने निकले, तब वो घायल अवस्था में आहर में पड़ी थी। उन्हें इलाज के लिए एनएमसीएच ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...