पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नवादा में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा:शहर के प्रजातंत्र चौक पर पुलिस के साथ उलझी महिला, बोली- कुछ लोगों को ही परेशान कर रही पुलिस

नवादा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के साथ हंगामा करनेवाली महिला। - Dainik Bhaskar
पुलिस के साथ हंगामा करनेवाली महिला।

नवादा शहर के प्रजातंत्र चौक पर एक महिला काफी देर तक हंगामा करती रही। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के साथ महिला उलझ गई। आरोपी महिला का कहना है कि बिना हेलमेट और कागज के कई लोग जा रहे हैं। लेकिन, पुलिस की ओर से कुछ ही लोगों को परेशान किया जा रहा है।

पुलिस से उलझी महिला

दरअसल महिला का बेटा प्रजातंत्र चौक से बगैर हेलमेट पहने बाइक से गुजर रहा था। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और जुर्माना मांगा। इसके बाद महिला पुलिस से उलझ गई। काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस दौरान लोगों की भीड़ वहां पर जुट गई। जिसके बाद प्रजातंत्र चौक पर वाहन जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारी ने बाइक को नगर थाना भेज दिया।

क्या बोली पुलिस
कोविड कॉल के दौरान हर दिन बाइक चेकिंग अभियान प्रजातंत्र चौक पर चलाया जाता है। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो बेवजह घरों से निकलते हैं। हेलमेट नहीं पहनते हैं। उनके विरूद्ध पुलिस कड़ी कार्रवाई करती है। फाइन भी काटा जाता है। इसी फाइन का विरोध महिला ने की और हाई वोल्टेज ड्रामा किया। हालांकि, पुलिस ने साफ कहा है कि हेलमेट नहीं पहनने के कारण ही हमने फाइन काटा है। फिर भी महिला मानने को तैयार नहीं ।

खबरें और भी हैं...