नहर किनारे घायल अवस्था में मिला युवक:रोहतास में दो दिन से लापता था, घायल अवस्था में मिला युवक, इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

रोहतास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

रोहतास जिले के पूरी गोला थाना अंतर्गत छपरा गांव के समीप नहर के किनारे से एक 20 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में देखा गया। घायल युवक को अकोढ़ी गोला में प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम सदर अस्पताल ले जाया गया। पताल पहुंचते ही युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान काराकाट थाना अंतर्गत बाद गांव के 20 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गई।

2 दिन से था लापता
काराकाट थाना क्षेत्र के बाद गांव निवासी सत्येंद्र पंडित ने बताया कि सोनू पिछले 2 दिनों से अपने गांव बाद से लापता था। जिसकी परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। दुर्भाग्यवश सोमवार की सुबह अकोरही गोला थाने की पुलिस ने सोनू के घायल अवस्था में मिलने की सूचना दी। जिसके बाद हम लोग अकोढ़ी गोला थाना पहुंचे, जहां घायल सोनू का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था। बेहतर इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही सोनू की मौत हो गई।

घायल अवस्था में सोनू को किया था बरामद

वहीं, अकोढ़ी गोला थाने की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के छपरा गांव के समीप नहर के किनारे काराकाट थाना क्षेत्र के बाद गांव के रहने वाले 20 वर्षीय सोनू कुमार बुरी अवस्था में घायल स्थिति में देखा गया था। जिसकी सूचना स्थानीय राहगीरों ने दी, जिसके बाद युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने बताया कि मृत युवक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को डेडबॉडी सौंप दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...