मजार से लौटते वक्त बाइक सवार युवक की दुर्घटना, मौत:NH-30 पर ट्रैक्टर की ट्रॉली से हो गई बाइक की टक्कर, दो अन्य घायल

कैमूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में शव के साथ मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में शव के साथ मृतक के परिजन।

बिउर गांव में बाबा की मजार से घर लौटते वक्त सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना गुरुवार की देर रात कैमूर जिले के मोहनिया थानाक्षेत्र के पसपीपरा स्थित NH-30 की है। जहां ट्रैक्टर की ट्रॉली से बाइक की टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार 3 लोगों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने तीनों को मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो अन्य का इलाज जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया।

पतेलवा गांव के थे तीनों युवक

मृतक की पहचान शेख राशिद (19) के रूप में हुई। वहीं, दो घायलों में अरबाज मंसूरी व शेख सहरोज शामिल हैं। तीनों पतेलवा गांव के निवासी हैं। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, तीनों बाइक पर चैनपुर थाना क्षेत्र के बिउर गांव के एक मजार पर बाबा का दर्शन करने के लिए गए हुए थे। वहीं, बाबा का दर्शन करके वापस अपने घर पतेलवा आ रहे थे कि अचानक पसपीपरा स्थित NH-30 पर यह दर्दनाक हादसा हो गया।

घटना में दोनों घायलों की हालत गंभीर

घटना के संबंध में अनुमंडल अस्पताल के डॉ. राममूर्ति सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सड़क एक्सीडेंट में 3 लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल में लाया। जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, इस घटना में दोनों घायल का इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर है।

वहीं, समाजसेवी सह जिला पार्षद प्रत्याशी गीता पासी ने बताया कि पतेलवा गांव के तीन बच्चे थे जो बिउर मजार पर बाबा का दर्शन करके घर जा रहे थे। तभी पसपीपरा NH-30 पर यह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं, दो घायलों का इलाज मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...