पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bike Rider Crushed In Gaya, On Spot Death Young Man Was Taking A Turn From The Bike To The Divider, Speeding Jeep Coming From The Front, Crushed The Jeep

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, औरंगाबाद में करंट लगने से युवक की गई जान

गया/औरंगाबाद/ छपरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जीप से कुचल कर युवक की मौत के बाद रोत-बिलखते परिजन।
  • छपरा के डोरीगंज में सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रक ने रौंदा
  • गया में बाइक सवार युवक की जीप की टक्कर से हुई मौत

छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पहली घटना छपरा-सिवान मुख्य मार्ग के माने ढ़ाला के पास घटी, जहां शनिवार की देर रात में एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। आमदाढ़ी गांव निवासी बहारन यादव के पुत्र सुग्रीव यादव अपने दुदुन्न यादव के साथ छठ का प्रसाद लेकर रिविलगंज गया था। सुसराल में कुछ समय रुकने के बाद शनिवार की रात में अपने दोस्त के साथ बुलेट पर सवार होकर अपने घर को निकल गया। इसी दौरान छपरा-सिवान मुख्य मार्ग के माने ढाला के समीप किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए जिससे सुग्रीव यादव की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम करवाया ।

डोरीगंज में सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

छपरा में सिंगही चौक के पास ट्रक की ठोकर से एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया, इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार देर शाम की है, बाजीतपुर गांव निवासी राजेन्द्र राय का 26 वर्षीय पुत्र पप्पु कुमार किसी काम से सिंगही चौक गया हुआ था। जहां ट्रक की ठोकर वह बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से परिजन छपरा इलाज के लिए लेकर गए। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गय। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जलालपुर में बाइक दुर्घटना में घायल युवक की हुई मौत
छपरा के जलालपुर प्रखंड के जलालपुर-नगरा पथ पर अरवां कोठी गांव के पास शनिवार को हुई दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के गंगा कन्हौली गांव के जगलाल राय के 22 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार के रूप में की गई। इस घटना में गंगा कन्हौली गांव के तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का इलाज चल रहा है।

फसलों को बचाने कांटेदार तार में दौड़ाया करंट तो शिकार हुआ युवक

फसल को जानवरों से बचाने के लिए उन्हें कांटेदार तार से घेरकर उसमें करंट दौड़ाना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। तार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गयी। लेकिन मामले में इससे भी ज्यादा संदिग्ध बात यह है कि उक्त युवक की लाश को घटना वाली जगह से खींचकर दूसरे जगह फेंक दिया गया। घटना औरंगाबाद के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सुसनार गांव की है। मृतक नथुनी बिगहा गांव का युवक राजकुमार बिंद है।

रविवार की सुबह वो अपने गांव लौट रहा था, तभी रास्ते में उसके इस कांटेदार तार की चपेट में आने की आशंका है। हालांकि ग्रामीणों को उसका शव घटनास्थल से थोड़ी दूर पर दूसरे खेत में पड़ा मिला। ग्रामीणों के अनुसार मृतक के दाहिने पैर में जले के भी निशान हैं। परिजनों का आरोप है कि युवक के शव को करंट वाले खेत से घसीट कर दूसरे खेत में फेंका गया है। इस बात के प्रमाण भी मौके पर मौजूद हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गयी है।

घर के सामने डिवाइडर से घूमा था कि तेज रफ्तार जीप ने ले ली जान

गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के गंगटी गांव के पास बाइक सवार युवक को अज्ञात जीप ने टक्कर मार दी। इससे मनीष नाम के बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना युवक के घर के सामने ही घटी है। जीप चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मृतक के परिजनों के अनुसार मनीष कुमार अपनी बाइक से घर के डिवाइडर के पास टर्न ले रहा था। इसी बीच सामने से आ रही एक जीप ने जबर्दस्त टक्कर मार दी। इससे बाइक व बाइक सवार दोनों ही दूर फेंका गए। आसपास के लोग मनीष को अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची आमस थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजन टक्कर मारनेवाली जीप को जब्त व उसके चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। पुलिस की टीम जीप की तलाश में जुट गई है।

गया के टिकारी और नालंदा के अस्थावां में डूबने से दो की मौत
उधर, गया के टिकारी प्रखंड की उतरेन पंचायत के पाली गांव स्थित तालाब में मछली मारने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। देर शाम तक ग्रामीणों ने युवक के शव की तलाश की पर मृतक का शव नहीं मिल सका। डूबने वाला युवक टेपा गांव के खैरवापर का लखन मल्लाह बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र के चूलिहारी गांव के तालाब में मछली को दाना देने गए युवक का पैर फिसल गया। इससे वह तालाब के गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। गांव वालों ने युवक के शव को निकाल लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें