पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुर में बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला को रौंदा:आरा-बक्सर स्टेट हाइवे पर घटी घटना, इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शोकाकुल मरीज के परिजन। - Dainik Bhaskar
शोकाकुल मरीज के परिजन।

भोजपुर जिले के आरा-बक्सर स्टेट हाइवे पर बिहिया थाना क्षेत्र के अमराई नवादा गांव के पास शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार ने सड़क पार कर रही एक वृद्ध महिला को रौंद दिया। गंभीर रूप से जख्मी बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना को लेकर अफरातफरी मची रही। सूचना मिलते ही बिहिया थाना इंचार्ज शशि भूषण कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उक्त युवक को गिरफ्तार कर मौके से बाइक को भी जब्त कर लिया। मृतका उसी थाना क्षेत्र के अमराई नवादा गांव निवासी हीरा पासवान की 60 वर्षीया पत्नी सुगमिनिया देवी बताई जा रही है।

मृतका के परिजनों ने बताया कि सुगमिनिया देवी शुक्रवार की दोपहर अपने घर से सड़क पार कर अपने खेत में जा रही थी। उसी दरमियान विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए बिहिया पीएससी से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...