CCTV में कैद हुई बाइक चोरी की घटना:चोर ने पहले की बाइक की रेकी, फिर चाबी लगा चला गया रोड पार; कुछ देर बाद वापस आकर गाड़ी स्टार्ट कर भाग निकला

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक चोरी कर भागने की पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई। - Dainik Bhaskar
बाइक चोरी कर भागने की पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई।

मुजफ्फरपुर में बाइक चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शहर के ब्रह्मपुरा इलाके का है। जहां दिनदहाड़े बाइक चोरों ने दुकान के बाहर खड़ी बाइक की चोरी कर ली। हालांकि, चोर को यह पता नहीं था कि उसकी हरकत CCTV में कैद हो रही है। चोर ने मास्टर चाबी से बाइक खोली और स्टार्ट कर भाग निकला।

घटनास्थल से कुछ कदमों की दूरी पर ही ब्रह्मपुरा थाना स्थित है। इधर, मामले में बाइक मालिक राजीव कुमार ने ब्रह्मपुरा थाना में बाइक चोरी की FIR दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार, राजीव कुमार की ब्रह्मपुरा में ज्वेलरी की दुकान है। घर के बाहर उन्होंने बाइक खड़ी की थी। वहां से दो चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

CCTV कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क के उस पार एक युवक खड़ा है और दूसरा बाइक की रेकी करता है। कुछ देर बाद युवक बाइक के पास आता है और उसमें चाबी लगाता है। फिर, दूसरे युवक के पास चला जाता है। वहां से कुछ देर वापस आता है और गमछा कंधे पर रख बाइक को स्टार्ट कर भाग निकलता है।

खबरें और भी हैं...