पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार में चोरों की बहार है:कार के टायर चोरी की FIR कराने थाने पहुंचा युवक, बाहर निकला तो बाइक ले जा चुके थे चोर, CCTV में कैद हुई वारदात

फतुहा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक उड़ा ले जाता चोर। - Dainik Bhaskar
बाइक उड़ा ले जाता चोर।
  • CCTV फुटेज से हो रही चोरों की पहचान
  • पुलिस जुड़ी तफ्तीश में

बिहार में चोरों के हौसले बुलंद हैं। आलम यह है कि थाने के ऐन बाहर से भी वे वाहन चुराने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला फतुहा थाने का है। यहां एक युवक टायर चोरी का FIR कराने थाने पहुंचा, थोड़ी देर बाद जब वह वहां से बाहर निकला तो चोर थाने के बाहर खड़ी उसकी बाइक ही ले उड़े थे। घटना की पूरी फुटेज CCTV में कैद हो गई है। अब पुलिस चोरों की पहचान करने में जुटी है। फतुहा थाना के बाहर चोरों के इस दुस्साहस से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

थाने से उड़ाई बाइक
दौलतपुर निवासी मिथिलेश कुमार अपने भाई धनंजय कुमार के कार के टायर चोरी का FIR कराने फतुहा थाने गया था। थाने के गेट पर बाईं तरफ बाइक लगाकर वह FIR लिखवाने लगा। इधर चोर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। दो चोर इसी ताक में थे कि कोई बाइक हाथ लगे। इसी बीच धनंजय की बाइक उन्हें दिख गई। वह चुपचाप से बाइक के पास आए और फोन से बात करने लगे। जैसे ही धनंजय थाने के अंदर घुसा, चंद मिनटों के अंदर चोर बाइक पर बैठा और महारानी चौक की ओर बाइक ले उड़ा। धनंजय जब बाहर आया तो दूसरी FIR करवाने फिर से अंदर पहुंच गया।

CCTV में कैद हुई फुटेज
इस घटना की पूरी फुटेज CCTV में कैद हो गई है। पुलिस इसी के अनुसार कार्रवाई करने में जुटी है। शुक्रवार को इस फुटेज से चोरों की पहचान शुरू हो गई है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की तफ्तीश चल रही है। इस तरह की घटनाओं पर शिकंजा कसने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser