• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Biker Ran Over By Dumper, One Spot Dead, Driver Fled Away After Leaving The Vehicle

डंपर ने बाइक सवार 2 को कुचला, 1 की मौत:पेट्रोल लेने जा रहे थे बाइक सवार, कुछ दूर पहले ही डंपर ने रौंदा, गाड़ी छोड़कर फरार हो गया ड्राइवर

पटना/दानापुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में विलाप करते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में विलाप करते मृतक के परिजन।

पटना के दुल्हिन बाजार के लालाभदसारा गांव के पास बिहटा मुख्य सड़क पर डंपर ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को PMCH भेजा गया। वहां उसकी स्थिति गंभीर है। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने डंपर को जप्त कर लिया।

घटना बुधवार रात की है। कासिमचक के मनोज कुमार और ऐनखा के कुमार बाइक पर लालाभदसारा स्थित पेट्रोल पंप जा रहे थे। लेकिन, पाली-बिहटा मुख्य सड़क पर ही एक डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। लालाभदसारा पेट्रोल पंप वहां से कुछ ही दूरी पर था। हादसे में मनोज कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक मनोज कुमार (35) कासिमचक निवासी अयोध्या पासवान का बेटा था। वहीं, राजेश कुमार (30) ऐनखा निवासी विजेंद्र भगत का बेटा है। दुलहिन बाजार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया। जबकि घायल राजेश कुमार को इलाज के लिए दुलहिन बाजार पीएचसी लाया गया। जहां से घायल की गंभीर स्थिति को देख डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद PMCH भेज दिया। मामले में दुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया। वहीं, अभी तक किसी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई। जबकि शव को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...