पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • BJP MP Janardan Singh Sigrival Son Sachin Sigriwal Accused Of Scorpio Robbery; Scorpio Recovered From Bengaluru; Bihar Police Crime News

स्कॉर्पियो चोरी में बेटे के साथ बुरे फंसे BJP सांसद:चुनाव प्रचार के लिए सिग्रीवाल को JDU नेता ने दी थी गाड़ी, MP ने लौटाने के बजाए भेज दिया बेटे के पास, चोरी की FIR पर खुला राज

सारण19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेंगलुरू से बरामद की गई स्कॉर्पियो। - Dainik Bhaskar
बेंगलुरू से बरामद की गई स्कॉर्पियो।

JDU नेता कामेश्वर सिंह के बेटे की चोरी हुई स्कॉर्पियो के मामले में महाराजगंज से BJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने बेटे के साथ बुरी तरफ फंस गए हैं। सारण पुलिस ने बेंगलुरु में उनके बेटे के करीबी मित्र के यहां से गाड़ी बरामद की है, तब से चर्चा का बाजार गर्म है। सांसद का पुत्र बेंगलुरु में मेडिकल की पढ़ाई करता है। वहीं, सांसद ने सभी आरोपों का मनगढ़ंत बताया है। जबकि, JDU नेता ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग कर दी है।

वाहन चोरी के संबंध में कामेश्वर सिंह के पुत्र संजय सिंह ने छपरा के मशरख थाने में आवेदन दिया था। इसके बाद सारण पुलिस स्कॉर्पियो की खोज में बेंगलुरु पहुंच गई। स्कॉर्पियो सांसद के बेटे के मित्र राज कुंद्रा के पास से बरामद हुई। राज ने सारण पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि यह वाहन सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के पुत्र का ही है, जिन्होंने उसे सर्विसिंग करवाने के लिए दी थी।

जदयू नेता के बेटे ने कराई थी FIR।
जदयू नेता के बेटे ने कराई थी FIR।

लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

वहीं, इस मसले पर कामेश्वर सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखने के साथ एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है। सिंह ने लिखा है, 'विगत विधानसभा चुनाव में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के मांगे जाने पर अपने पुत्र के नाम से एक स्कोर्पियो फाइनेंस करा कर दी थी। चुनाव बीत जाने के बाद गाड़ी को वापस करने को लेकर कई बार बात की गई, लेकिन सांसद उन्हें देने के बदले समय टालते रहे। कुछ दिनों बाद सांसद के आवास पर गाड़ी नहीं दिखी तो FIR दर्ज कराई गई।' लोकसभा अध्यक्ष को लिखे गए पत्र के अनुसार, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जदयू नेता कामेश्वर सिंह के पेट्रोल पंप पर कई बार जांच भी कराई है। सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पेट्रोलियम समिति में स्थायी सदस्य भी हैं।

जदयू नेता की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति।
जदयू नेता की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति।

क्या बोले जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

BJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि कामेश्वर सिंह बनियापुर विधानसभा से टिकट चाह रहे थे। उन्हें टिकट नहीं मिला तो वह मेरे खिलाफ दुष्प्रचार और साजिश कर रहे हैं। कामेश्वर सिंह खुद भी जमीन हथियाने और तरह-तरह के गैर कानूनी काम करते हैं। इस मामले में पुलिस की जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा।

खबरें और भी हैं...